ग्वालियरः लैंड रिकॉर्ड क्लर्क के 3 ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा, ढाई करोड़ की चोरी के बाद खुली पोल

पुलिस को शक है कि इस रेड में करोड़ों की बेनामी संपत्ति का खुलासा हो सकता है. बता दें लोकायुक्त की टीम ने संजय भागवानी के घर के अलावा उनके साले के घर पर भी रेड की है.

ग्वालियरः लैंड रिकॉर्ड क्लर्क के 3 ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा, ढाई करोड़ की चोरी के बाद खुली पोल
लोकायुक्त पुलिस को संजय भागवानी के घर से कई सारी संपत्तियों के दस्तावेज मिले हैं.

करन मिश्रा/ग्वालियरः मध्य प्रदेश के लैंड रिकॉर्ड के बाबू संजय भागवानी के घर पर शुक्रवार की अल सुबह लोकायुक्त पुलिस का छापा पड़ा है. जहां पुलिस आय से अधिक संपत्ति के मामले में घर में कार्रवाई कर रही है. बता दें लोकायुक्त पुलिस ने संजय भागवानी के 3 ठिकानों पर रेड की है. पुलिस को शक है कि इस रेड में करोड़ों की बेनामी संपत्ति का खुलासा हो सकता है. बता दें लोकायुक्त की टीम ने संजय भागवानी के घर के अलावा उनके साले के घर पर भी रेड की है.

दरअसल, लोकायत पुलिस को संजय भागवानी पर तब शक हुआ जब संजय बागवानी के एक साल पहले ढाई करोड़ रुपए चोरी हो गए थे. जिसकी शिकायत उन्होंने पड़ाव थाना पुलिस से भी की थी, लेकिन चोरी की शिकायत दर्ज कराने आए संजय भागवानी पुलिस को यह नहीं बता पाए थे कि उनके पास यह ढाई करोड़ रुपए कहां से आए. इसके बाद पुलिस को शक हुआ और मामला लोकायुक्त पुलिस तक पहुंच गया.

'स्पेशल 26' की तर्ज पर इनकम टैक्स ऑफिसर बनकर घर में घुसे बदमाश, लूट ले गए 48 लाख रुपये

देखें लाइव टीवी

आईटी के छापों के बाद पहली बार बोले कुलदीप बिश्नोई, कहा- पत्नी के पास एक ही हीरे की अंगूठी

लोकायुक्त पुलिस ने इस मामले में लगातार संजय भागवानी को वॉच कर रही थी. जैसे ही उनको पुख्ता जानकारी लगी उन्होंने कोर्ट से संजय भागवानी के नाम पर सर्च वारंट लिया. उसके बाद आज सुबह संजय भागवानी के फूलबाग पर मौजूद द्वारकापुरी, गांधीनगर और उनके साले के घर पर रेड कर दी. लोकायुक्त पुलिस को संजय भागवानी के घर से कई सारी संपत्तियों के दस्तावेज, बैंक लॉकर, कई बैंकों की पासबुक और सोने-चांदी के जेवरात मिले हैं. फिलहाल लोकायुक्त पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है और अन्य ठिकानों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश में है.