CM आवास पहुंचे कमलनाथ, शिवराज को दी जीत की बधाई; सीएम ने कहा ''आप सम्मानीय''
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh784001

CM आवास पहुंचे कमलनाथ, शिवराज को दी जीत की बधाई; सीएम ने कहा ''आप सम्मानीय''

इस दौरान कमलनाथ के साथ उनके पुत्र नकुलनाथ भी मौजूद थे. इसके बाद कमलनाथ और नकुलनाथ सीएम शिवराज सिंह चौहान के कमरे में चले गए. इस दौरान दोनों ने प्रदेश के तमाम मुद्दों पर चर्चा किया. 

सांकेतिक तस्वीर

भोपाल: मध्य प्रदेश में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ आज सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने उनके आवास पर पहुंचे और उन्हें जीत की बधाई दी. साथ ही कमलनाथ उन्हें एक पुष्पगुच्छ भी भेट किया. पुष्पगुच्छ देने के दौरान कमलनाथ ने शिवराज से कहा कि यह पुष्पगुच्छ मुझे देना चाहिए या आपको? इस पर शिवराज ने कमलनाथ से कहा कि राजनीति अपनी जगह है और हार जीत इसका हिस्सा है. लेकिन आप हमारे लिए हमेशा सम्मानीय हैं.

 

इस दौरान कमलनाथ के साथ उनके पुत्र नकुलनाथ भी मौजूद थे. इसके बाद कमलनाथ और नकुलनाथ सीएम शिवराज सिंह चौहान के कमरे में चले गए. इस दौरान दोनों ने प्रदेश के तमाम मुद्दों पर चर्चा किया. वहीं, इसके बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ को ट्वीट कर धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि प्रदेश की प्रगति और जनता के कल्याण के लिए पूरे समर्पण एवं सामर्थ्य के साथ हम सब कार्य करेंगे. मध्यप्रदेश देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बने, यही हमारा संकल्प है.

सबसे छोटी जीत, सबसे बड़ी हार...आ गए हैं परिणाम, जानिए सबसे रोचक 10 फैक्ट्स

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की राजनीति की हमेशा से परंपरा रही है कि चुनाव नतीजों के बाद एक नेता दूसरे को बधाई देने उनके आवास पर जाता रहा है. आज पूर्व सीएम कमलनाथ भी इस परंपरा का निर्वहन करते नजर आए. 

वादे पर खरे उतरे कांग्रेसी नेता, सबके सामने कराया मुंडन, देखिए वीडियो

गौरतलब है कि एमपी में 28 सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी को 19 जीत पर जीत मिली है, जबकि कांग्रेस को सिर्फ 9 सीटें ही मिली हैं. 

Watch Live TV-

Trending news