close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेशः रास्ता पूछ रहे युवक को बच्चा चोर समझ बैठे लोग, बीच सड़क बांधकर की पिटाई

घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने युवक को भीड़ से छुड़ाया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित युवक का नाम सुबोध चौबे बताया जा रहा है.

मध्य प्रदेशः रास्ता पूछ रहे युवक को बच्चा चोर समझ बैठे लोग, बीच सड़क बांधकर की पिटाई
नरसिंहपुर के साईंखेड़ा की है घटना. (फोटो साभारः ANI)

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में एक युवक को बच्चा चोर समझकर लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. घटना नरसिंहपुर के साईखेड़ा इलाके की बताई जा रही है, जहां एक युवक स्थानीय लोगों से पता पूछ रहा था कि लोगों को युवक पर बच्चा चोर होने का शक हुआ और भीड़ ने उसे पकड़ लिया और फिर बांधकर उस पर जमकर लात-घूंसे बरसाए. घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने युवक को भीड़ से छुड़ाया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित युवक का नाम सुबोध चौबे बताया जा रहा है.

घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 'पीड़ित युवक स्थानीय लोगों से किसी पते के बारे में पूछ रहा था. जिस पर लोगों को युवक पर शक हुआ कि वह बच्चा चोर है. जिस पर स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और बीच रास्ते उसे बांधकर उसकी पिटाई कर दी. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है. मामले की जांच जारी है.'

देखें लाइव टीवी

चोरी छुपे गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा था युवक, चोर समझ लोगों ने कर दी पिटाई

बता दें हाल ही में होशंगाबाद से भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी, जहां गुस्साई भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में कुछ लोगों को मार-मार कर अधमरा कर दिया. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें साफ देखा जा रहा था कि कैसे भीड़ लोगों की लातों और घूसों से पिटाई कर रही है. वहीं पुलिस जांच में बताया गया कि बच्चा चोरी की बात एक अफवाह थी.