close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेशः यात्री बस और कार में भिड़ंत, पांच लोगों की मौत, 4 घायल

अजमेर से अर्टिगा कार से तराना लौट रहे मुस्लिम परिवार की कार सामने से आ रही एक वीडियो कोच बस से जा टकराई जिसके बाद कार में बैठे 9 लोगों में से पांच की दर्दनाक मौत हो गई.

मध्य प्रदेशः यात्री बस और कार में भिड़ंत, पांच लोगों की मौत, 4 घायल
सांकेतिक तस्वीर

उज्जैनः मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के कायथा थाना अंतर्गत आज सुबह एक दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. दरअसल, अजमेर से अर्टिगा कार से तराना लौट रहे मुस्लिम परिवार की कार सामने से आ रही एक वीडियो कोच बस से जा टकराई जिसके बाद कार में बैठे 9 लोगों में से पांच की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद आस-पास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी और घायलों और मृतकों को गाड़ी से बाहर निकालने का काम शुरू किया. जिसके बाद पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से मृतकों और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

दरअसल, घटना उज्जैन के पास कायथा की है. जहां आज अल सुबह एक दर्दनाक हादसे में दो बच्चों सहित पांच लोगों की कार और बस की भिड़ंत में मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक तराना के रहने वाले थे और अजमेर में जियारत करने के लिए गए हुए थे. ऐसे में जब वह अजमेर दर्शन कर लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया और कार ग्वालियर से आ रही वीडियो कोच बस से टकरा गई. जिससे कार में बैठे 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. साथ ही चार अन्य घायलों को उज्जैन के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

बिना इजाजत के ही किन्नर कैलाश यात्रा पर निकल गए थे 5 युवक, रास्ते में हुआ हादसा और...

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि 'हादसे में 5 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी, जिसके बाद सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिनमें से अभी दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. गंभीर रूप से घायल बच्चों को इंदौर एमवाय अस्पताल में रेफर किया है, बस में बैठे प्रत्यदर्शी ने बताया कि संभवत कार चालक को सुबह झपकी लगी और रोड क्रास करते हुए सीधे बस से टकरा गए. जिसके बाद 5 लोगों की दर्दनाक मौत की खबर सामने आई है.