पत्नी से युवक के थे नाजायज संबंध, पति ने उठाया खौफनाक कदम, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा
Advertisement

पत्नी से युवक के थे नाजायज संबंध, पति ने उठाया खौफनाक कदम, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

बीते रविवार को पुलिस को स्कूल के पास एक युवक की खून से सनी लाश मिली थी. जिसे पांच व्यक्तियों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला था. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

डिंडोरीः डिंडोरी के गिरवरपुर गांव में बीते रविवार को एक युवक की लाश मिली थी. अब शुक्रवार को गाड़ासरई पुलिस ने हत्या के उस मामले का खुलासा किया है. हत्या की वजह मुख्य आरोपी की पत्नी से मृतक के नाजायज संबंध को बताया गया है. हत्याकांड में शामिल पांच में से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ेंः- माओवादियों ने JCB को किया आग के हवाले, एक हफ्ते में जला चुके हैं 9 गाड़ियां

पुलिस को आरोपी का कबूलनामा भी मिल गया है. अपराध में उपयोग होने वाली एर्टिगा कार, मोटरसाइकिल और लाठी समेत मृतक के मोबाइल को भी जब्त कर लिया गया है.

रविवार को मिला था शव
हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस कप्तान संजय सिंह ने बताया कि रविवार शाम को गिरवरपुर गांव में स्कूल के पास सुनसान जगह पर एक शव पाया गया था. रिश्तेदारों ने मृतक की पहचान कर उसका नाम तुलाराम उर्फ नर्बद मरावी बताया. जो रझाईटोला समनापुर का रहने वाला था.

यह भी पढ़ेंः- MP युवा कांग्रेस इलेक्शन रिजल्ट: इस दिग्गज के बेटे को चुना गया अध्यक्ष

जांच में मिले सुराग
घटनास्थल पर मिले सबूतों और शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने सोमवार को धारा 302 और 201 के तहत अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया. जांच शुरू करने पर पता चला कि बीते शनिवार को मृतक तुलाराम और गांव के ही हेमराज उर्फ भेला मरकाम को बाइक पर एक साथ गाड़ासरई की ओर जाते देखा गया था.

मुख्य आरोपी को धरदबोचा
सूचना को आधार मान पुलिस टीम ने घेराबंदी कर हेमराज को हिरासत में लिया. पूछताछ करने पर उसने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर तुलाराम की हत्या की बात स्वीकारी.

यह भी पढ़ेंः- सिंघाड़ा के फायदे जानकर हो जाएंगे हैरान! जानें सिंघाड़ा के 8 अद्भुत फायदे

आरोपी हेमराज ने बताई पूरी कहानी
आरोपी ने बताया कि मृतक तुलाराम और उसकी पत्नी के बीच अवैध संबंध थे. जिससे तंग आकर उसने अपने चार साथियों धर्मेंद सोनवानी, संजू अंधवान, स्माइल खान और आशीष तिवारी के साथ मिलकर लाठी डंडों से पीट-पीट कर तुलाराम की हत्या कर दी.

फिर अंधेरे का फायदा उठाकर लाश को कार में डाला और नजदीकी नर्सरी प्लांट पर ठिकाने लगा दिया. पुलिस अधिकारी सिंह ने बताया कि चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ेंः- पुलिस की कार्रवाई से तंग महिला ने जहर खाकर की आत्महत्या की कोशिश, सामने आई ये वजह

यह भी पढ़ेंः- किसान आंदोलन से तकलीफ में इस शहर के किसान, जानवरों को खिलानी पड़ रहीं सब्जियां, जानें वजह

WATCH LIVE TV

Trending news