close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

13 साल की मासूम की बेरहमी से हत्या के बाद धड़ से अलग कर फेंक दिया सिर

 गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराए जाने पर पुलिस पिछले दो दिनों से नाबालिग की तलाश में लगी थी, जिसके बाद आज नाबालिग की सिर कटी लाश बरामद हुई.

13 साल की मासूम की बेरहमी से हत्या के बाद धड़ से अलग कर फेंक दिया सिर
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

सागरः मध्य प्रदेश के सागर जिले के बंडा थाना अंतर्गत बेरखेड़ी ग्राम में 2 दिन से लापता कक्षा छठवीं की 13 वर्षीय मासूम छात्रा की सिर कटी लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा पिछले दो दिनों से लापता थी, जिसके बाद परिजनों ने स्थानीय थाने में बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराए जाने पर पुलिस पिछले दो दिनों से नाबालिग की तलाश में लगी थी, जिसके बाद आज नाबालिग की सिर कटी लाश बरामद हुई. 13 साल की मासूम की बेरहमी से की गई हत्या के बाद पूरे परिवार में शोक का माहौल है. 

बिहार : अज्ञात बदमाशों ने की राइस मिल मालिक और उसके सहयोगी की हत्या

बेटी की हत्या के बाद परिजनों ने पड़ोस में रहने वाली एक महिला पर हत्या का शक जाहिर किया है. नाबालिग के पिता मंगल अहिरवार ने पड़ोसी महिला पर बेटी की हत्या का शक जाहिर किया है. वहीं इलाके में सिर कटी लाश मिलने के बाद पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई हैं और मामले की जांच कर रही हैं. मृतका के परिजनों का कहना है कि बच्ची दो दिन पहले घर से परीक्षा देने के लिए निकली थी, जिसके बाद जब वह देर रात तक घर नहीं पहुंची. काफी इंतजार के बाद भी जब बच्ची घर नहीं आई तो परिजनों ने पुलिस में बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

रायबरेली: दुल्हन बनी प्रेमिका को सिरफिरे आशिक ने मारी गोली, खुद भी किया सुसाइड

पुलिस के मुताबिक पहली नजर में मामला आपसी रंजिश के चलते हत्या का लग रहा है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर नाबालिग का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस कुछ कह सकेगी. वहीं अधिकारियों से जब इलाके में बच्ची के सिर कटे शव के बारे में सवाल किया गया तो वह बचते हुए नजर आए और जांच की बात कहकर चलते बने. अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में लगी है.