MP की सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी AAP, केजरीवाल-भगवंत मान भोपाल से शुरू करेंगे चुनावी कैंपेन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1595123

MP की सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी AAP, केजरीवाल-भगवंत मान भोपाल से शुरू करेंगे चुनावी कैंपेन

  एमपी में विधानसभा चुनाव (Mp vidhan sabha election 2023)में अब कुछ ही महीने बचे है.  इस चुनाव में कांग्रेस (Congress)  और बीजेपी  (bjp)  के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी लेकिन अब इन दोनों पार्टियों की टेंशन अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) बढ़ाने वाले हैं.

MP की सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी AAP, केजरीवाल-भगवंत मान भोपाल से शुरू करेंगे चुनावी कैंपेन

 जबलपुर:  एमपी में विधानसभा चुनाव (Mp vidhan sabha election 2023)में अब कुछ ही महीने बचे है.  इस चुनाव में कांग्रेस (Congress)  और बीजेपी  (bjp)  के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी लेकिन अब इन दोनों पार्टियों की टेंशन अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) बढ़ाने वाले हैं. 14 मार्च को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुंकार भरने वाले हैं.

बता दें कि अब तीसरे मोर्चे पर आम आदमी पार्टी (aam aadmi party) सक्रिय हो गई है. कांग्रेस और बीजेपी को कड़ी टक्कर देने के लिए आम आदमी पार्टी चुनावी शंखनाद करने वाले हैं.

MP विधानसभा चुनाव के लिए AAP तैयार! बीजेपी और कांग्रेस को देगी कड़ी टक्कर

सभी 230 सीटों पर लड़ेगी चुनाव
14 मार्च को आम आदमी पार्टी के कार्यक्रम को लेकर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने बताया कि मार्च महीने के अंत तक पार्टी मध्यप्रदेश संगठन की घोषणा कर देगी. एमपी के गांव-गांव तक आप संगठन को खड़ा किया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि एमपी की सभी 230 विधानसभा सीटों पर अपना उम्मीदवार कांग्रेस खड़ा करेगी.

एमपी में नहीं हुआ कोई परिवर्तन
इस दौरान संदीप पाठक ने कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता ने कांग्रेस और बीजेपी को कई मौके दिए लेकिन जनता को दोनों ने ही धोखा दिया है. अब जनता  ईमानदार सरकार चाहती है, इसलिए अरविंद केजरीवाल को मौका दिया जाएगा.

एमपी नगरपालिका में आप का शानदार प्रदर्शन
गौरतलब है कि पिछले साल हुए नगरपालिका चुनाव में पार्टी ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. यहां पार्टी का एक महापौर है. पिछले साल आप ने सिंगरौली नगर पालिका सीट पर जीत हासिल की थी. अब यहां AAP की रानी अग्रवाल महापौर है.

Trending news