Successful Business: कारोबार में होगा उम्मीद से ज्यादा लाभ, करें ये आसान उपाय
Advertisement

Successful Business: कारोबार में होगा उम्मीद से ज्यादा लाभ, करें ये आसान उपाय

Karobar Me Labh Kmane Ke Upay: यदि आप किसी व्यवसाय से जुड़े हैं और आप चाहत हैं कि आपके बिजनेस में दिन रात ग्रोथ हो और कभी घाटे का सौदा नहीं करना पड़े तो आज हम आपको ज्योतिष के कुछ ऐसे टोटके बता रहे हैं, जिसे करने से आपको कारोबार में भरपूर लाभ मिलेगा. 

Successful Business: कारोबार में होगा उम्मीद से ज्यादा लाभ, करें ये आसान उपाय

Astro Totke For Business: यदि आप बिजनेस मैन हैं और किसी छोटे या बड़े कारोबार से जुड़े हैं. लेकिन व्यवसाय में तरक्की नहीं हो रहा है और आप बार-बार घाटे का सौदा कर रहे हैं, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो गई है और आपका धंधा चौपट होने के नौबत में आ गया है तो घबराने की जरुरत नहीं है, क्योंकि आज हम आपको ज्योतिष के कुछ ऐसे उपाय बता रहे हैं, जिसे अपनाने से आपको आपके कारोबार में उम्मीद से भी ज्यादा लाभ मिलना शुरू हो जाएगा. आइए जानते हैं इन उपायों के बारे में...

कारोबार में लाभ के लिए अपनाए ये उपाय

1. अगर आपका बिजनेस सही ढंग से नहीं चल रहा है और आप लगातार घाटे का सौदा कर रहे हैं तो रात को सोते वक्त अपने बेड के पास किसी बर्तन में जौ रख दें, उसे अगले दिन सुबह किसी जरूरत मंद व्यक्ति को दान दें. ऐसा नियमित करने से आपके आर्थिक स्थिति में धीरे-धीरे सुधार होना शुरू हो जाएगा. और आपको बिजनेस में मन मुताबित लाभ मिलना शुरू हो जाएगा.

2. अगर आपके कड़ी मेहनत के बाद भी बिजनेस में बार-बार नुकसान हो रहा है, तो अपने दुकान या ऑफिस के दरवाजे के दोनों तरफ हर रोज गेहूं का आटा डालना हैं. इस उपाय को आप नियमित 51 दिन तक करेंगे तो आपके कारोबार में लाभ होने शुरू हो जाएंगे जिससे आपके कारोबार में तरक्की होगी.

3. अगर आपका धंधा पिछले कई दिनों सं मंदा चल रहा है और दुकान पर ग्राहक नहीं आ रहे हैं तो शनिवार के दिन अपने से बड़े बिजनेस मैन के यहां से लोहे का टुकड़ा लेकर आएं. इसके बाद इसे चुपके से अपने दुकान में किसी पवित्र जगह पर स्वास्तिक का चिन्ह बनाकर उस पर काली उड़द का दाल रख दें, जिसके बाद उस पर लोहे के टुकड़े रख दें ऐसा करने से शीघ्र ही ग्राहकों में बढ़ोत्तरी शुरू होगी. इतना ही नहीं इस उपाय को करने से आपको उम्मीद से भी ज्यादा लाभ मिलना शुरू हो जाएगा.

4. यदि आपको ऐसा लगता है कि आपके व्यवसाय में किसी की बूरी नजर लग गई है, जिसकी वजह कारोबार चौपट चल रहा है तो रविवार के दिन 5 नींबू काटकर अपने दुकान में रख दें. साथ ही एक मुट्ठी काली मिर्च और एक मुट्ठी पीला सरसों रख दें. इन सभी समानों को अगले दिन सुबह दुकान खोलते वक्त उठाकर सूनसान स्थान पर ले जाकर रख दें. ऐसा करने से आपके व्यापार फिर से पहले के तरह चलने लगेंगे.

5. यदि आपके कारोबार में बार-बार आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. निवेश के मुताबिक लाभ नहीं मिल रहा है तो हर रोज काले कुत्ते को रोटी और गुड़ खिलाएं. साथ ही शनिवार के दिन पीपल के पेड़ में जल चढ़ाए और पेड़ के नीचे तील के तेल का दीपदान करें. इन उपायों को नियमित 7 शनिवार और तक करने से आपके व्यवसाय में धीरे-धीरे लाभ मिलना शुरू हो जाएगा.

ये भी पढ़ेंः Snake Dream: सपने में इस तरह दिखाई दे सांप तो हो जाएं सावधान, जानिए क्या होता है मतलब

(disclaimer: इस लेख में गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news