ग्वालियर में कांग्रेस MLA ने पूर्व मंत्री के समर्थकों पर लगाया हमले का आरोप, शिकायत दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1246675

ग्वालियर में कांग्रेस MLA ने पूर्व मंत्री के समर्थकों पर लगाया हमले का आरोप, शिकायत दर्ज

ग्वालियर की डबरा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक सुरेश राजे पर हमले की खबर सामने आई है. विधायक का आरोप है कि उन पर वार्ड नंबर 11 में हमला हुआ है. 

ग्वालियर में कांग्रेस MLA ने पूर्व मंत्री के समर्थकों पर लगाया हमले का आरोप, शिकायत दर्ज

ग्वालियर। मध्य प्रदेश निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान जारी है, ग्वालियर के भी सभी निकाय क्षेत्रों में मतदान जारी है. इस बीच ग्वालियर की डबरा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक सुरेश राजे पर हमले की खबर सामने आई है. उन्होंने पूर्व मंत्री के समर्थकों पर हमला करने का आरोप लगाया है. 

कांग्रेस विधायक ने थाने की शिकायत 
दरअसल, डबरा से कांग्रेस विधायक सुरेश राजे पर हमला होने की बात सामने आई है, जिसकी शिकायत उन्होंने डबरा पुलिस थाने में की है. विधायक ने कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त और पूर्व मंत्री इमरती देवी के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है. जिसके बाद विधायक के समर्थकों ने भी थाने का घेराव कर दिया. उनका आरोप है कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी पर हमला किया है. 

विधायक ने बताया कि घटना वार्ड क्रमांक 11 की है, जहां उन पर हमला किया, इसलिए उन्होंने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है. विधायक अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ थाने पहुंचे हुए थे. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में जांच की बात कही है. 

एक-दूसरे के रिश्तेदार भी है विधायक और पूर्व मंत्री 
सुरेश राजे ने पूर्व मंत्री इमरती देवी के समर्थकों पर हमले का आरोप लगाया है. बता दें कि सुरेश राजे और इमरती देवी आपस में रिश्तेदार है. 2019 में हुए उपचुनाव में सुरेश राजे ने इमरती देवी को चुनाव में हराया था. दोनों प्रत्याशी एक दूसरे के खिलाफ कई बार चुनाव लड़ चुके हैं. जिससे यह मामला राजनीतिक तूल पकड़ता नजर आ रहा है. 

ये भी पढ़ेंः सीएम शिवराज का कमलनाथ पर निशाना, जब सरकार थी तब एक पैसा नहीं दिया, अब...

WATCH LIVE TV

Trending news