कमलनाथ का बीजेपी सरकार से सवाल, पिछले 16 वर्ष तक आप कौन से फॉर्म में थे शिवराज?

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि कितने आश्चर्य और शर्म की बात है कि 16 वर्ष के मुख्यमंत्री को प्रदेश के अधिकारियों को सुराज का पाठ पढ़ाना पड़ रहा है और कहना पड़ रहा है कि मुझे पता है किन लोगों ने पैसे खाये हैं, पैसे लेने वालों को मैं छोडूंगा नहीं.

कमलनाथ का बीजेपी सरकार से सवाल, पिछले 16 वर्ष तक आप कौन से फॉर्म में थे शिवराज?

प्रमोद शर्मा/भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम शिवराज के सुशासन वाले बयान को लेकर तंज कसा है. कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार में 'सुराज' का मतलब है, यहां बिना लिए-दिए कोई काम नहीं होता है और सारे काम विलंब से ही होते हैं. 16 सालों तक कुछ किया नहीं. अब इनको सुराज नजर आ रहा है. कमलनाथ ने कहा कि 15 महीने की सरकार में हमने माफियाओं को नेस्तनाबूद कर दिया था. शिवराज सरकार आते ही वो फिर एक्टिव हो गए हैं. सरकार का नियंत्रण उन पर नहीं है.

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि कितने आश्चर्य और शर्म की बात है कि 16 वर्ष के मुख्यमंत्री को प्रदेश के अधिकारियों को सुराज का पाठ पढ़ाना पड़ रहा है और कहना पड़ रहा है कि मुझे पता है किन लोगों ने पैसे खाये हैं, पैसे लेने वालों को मैं छोडूंगा नहीं. मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि विकास और जनकल्याण के लिए अब हमें फुल फॉर्म में आना पड़ेगा तो शिवराज जी पिछले 16 वर्ष तक आप कौन से फॉर्म में थे? 16 वर्षों में भी आप फुल फॉर्म में नहीं आ सके?

अवैध खनन में जब्त वाहन होंगे नीलाम, CM का आदेश- सोशल मीडिया पर एक्टिव हो जाएं कलेक्टर्स

कमलनाथ ने प्रदेश में बदलाव की ओर इशारा करते हुए कहा कि अब तो जनता शिवराज सरकार को ज़ीरो फ़ॉर्म में लाने को तैयार बैठी है. हमारी 15 माह की फ़ुल फ़ॉर्म की सरकार में हमने किस प्रकार माफियाओं को नेस्तनाबूद किया था, इसकी गवाह प्रदेश की जनता है और वहीं 16 वर्ष बाद भी आप अधिकारियों से माफियाओं, अवैध उत्खनन, महिलाओं की सुरक्षा व अपराधियों पर कार्रवाई की गुहार लगा रहे हैं? इससे आपकी असफलता, असहायपन नज़र आ रही है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश में सिर्फ पीएम आवास योजना में ही भ्रष्टाचार नहीं है. आज हर योजना में, हर विभाग में, हर जिले में भ्रष्टाचार चरम पर है, जहां बिना लिए-दिए कोई काम नहीं होता है.

नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस पर साधा पर निशाना, कहा-आंतरिक कलह से त्रस्त हो गई

WATCH LIVE TV