कमलनाथ के हेलीकॉप्टर की आपाल लैंडिंग, जेपी अग्रवाल और जयवर्धन सिंह साथ थे मौजूद
Advertisement

कमलनाथ के हेलीकॉप्टर की आपाल लैंडिंग, जेपी अग्रवाल और जयवर्धन सिंह साथ थे मौजूद

Kamal Nath helicopter emergency landing: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष कमलनाथ की हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग सिहोर में कराई गई है. बताया जा रहा है की खराब मौसम के कारण ऐसा करना पड़ा है.

कमलनाथ के हेलीकॉप्टर की आपाल लैंडिंग, जेपी अग्रवाल और जयवर्धन सिंह साथ थे मौजूद

Kamal Nath helicopter emergency landing: भोपाल: मध्य प्रदेश में एक बार फिर मैसम खराब होने लगा है. इसका असर नेताओं के राजनीति जौरों पर पड़ रहा है. मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष कमलनाथ की हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. बताया जा रहा है अचानक मौसम बिगड़ने के कारण उनके हेलीकॉप्टर को सिहोर में उतारा गया.

सिहोर के कालेज ग्राउंड में हुई आपात लैंडिंग
पूर्व सीएम कमलनाथ के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग सिहोर के कालेज ग्राउंड में लैंडिंग कराई गई. इस दौरान कमलनाथ के साथ प्रदेश प्रभारी जेपी अग्रवाल और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह मौजूद थे. मौसम खराब होने के चलते भोपाल नहीं जा सकता था हेलीकॉप्टर. इस कारण सुरक्षा विभाग ने आगे की क्लियरेंस नहीं दी. इसके बाद भोपाल के लिए कमलनाथ सड़क मार्ग से भोपाल के लिए रवाना हुए.

ये भी पढ़ें: देर रात हुई BJP-कांग्रेस विधायक दल की बैठक, क्या है CM शिवराज और कमलनाथ का प्लान?

इंदौर आगर के दौरे पर थे कमलनाथ
कमलनाथ मंगलवार को इंदौर और आगर-मालवा के दौरे पर थे. यहीं से वो भोपाल के लिए रवानी हुए थे. हालांकि इस बीच मौसम खरबा गो गया जिसके कारण उनके हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग करनी पड़ी. अपने आगर दौरे में कमलनाथ ने कहा कि 'मैं शिवराज की बकवास सुनने सदन में नहीं जाता, हमारी धार्मिक भावनाएं अपनी हैं, हम धर्म को राजनीतिक मंच पर नहीं लाते, भाजपा क्या सोचती कि उन्होंने ही ठेका लिया है मन्दिर ओर धर्म का.

कमलनाथ के दौरे पर बीजेपी का निशाना
विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष के दौरे को लेकर बीजेपी ने निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता हितेश वाजपेयी ने ट्वीट किया कि वैसे तो कमलनाथ जी 24 घंटे घर में रहते हैं. पार्टी दफ्तर भी कम जाते हैं. कांग्रेस विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले ही बढ़ाने की बात करती है. वहीं दूसरी तरफ गैर-जिम्मेदार कमलनाथ सत्र के पहले दिन ही इंदौर का प्रवास कार्यक्रम बना लेते हैं और सदन से किनारा कर लेते हैं.

Trending news