Madhya pradesh: अगले चुनाव में भाजपा से कौन होगा मुख्यमंत्री का चेहरा, मंत्री उषा ठाकुर ने कर दिया खुलासा
Advertisement

Madhya pradesh: अगले चुनाव में भाजपा से कौन होगा मुख्यमंत्री का चेहरा, मंत्री उषा ठाकुर ने कर दिया खुलासा

मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा? यह सवाल कई बार सुनने को मिल जाता है. क्या मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी इस बार भाजपा का सीएम फेस होंगे या कोई और नाम सामने आएगा. हाल ही में मंत्री उषा ठाकुर ने इस पर बड़ा खुलासा कर दिया है.

Madhya pradesh: अगले चुनाव में भाजपा से कौन होगा मुख्यमंत्री का चेहरा, मंत्री उषा ठाकुर ने कर दिया खुलासा

Madhya pradesh: मध्य प्रदेश में साल के आखिर में विधानसभा चुनाव है. इससे पहले भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. हालांकि, इस बार भाजपा की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा शिवराज सिंह चौहान ही होंगे या कोई दूसरा नाम सामने आएगा. इसको लेकर मध्य प्रदेश की पर्यटन और संस्कृति उषा ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है. खंडवा पहुंची जिले की प्रभारी मंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि आगामी चुनाव में शिवराज ही मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे. 

उषा ठाकुर ने कहा कि लगातार जनता की सेवा और चिंता करने वाले जन नायक, जिनका 20 साल में 20 ग्राम भी वजन नहीं बढ़ा ऐसे शिवराज सिंह चौहान ही हमारे मुख्यमंत्री होंगे. उषा ठाकुर ने महाकाल लोक, ओवैसी के मध्य प्रदेश के दौरों और हिजाब पर भी बयान दिया है. इससे पहले ओडिशा में हुए ट्रेन हादसे को देखते हुए बीजेपी ने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए. इस बीच एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची मंत्री ने सफाई देते हुए कहा कि यहां हम न स्वागत करेंगे और ना करवाएंगे. 

मंत्री ने नहीं कराया स्वागत
उषा ठाकुर ने खंडवा में लाडली बहना योजना के कुछ स्वीकृति पत्र भी वितरित किए. साथ ही उषा ठाकुर ने सर्किट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से चर्चा भी की. मुख्यमंत्री के चेहरे पर मचे घमासान और बयानबाजी पर मंत्री ने साफ कहा कि कोई कुछ भी बयान दे शिवराज मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे. हिजाब मामले पर मंत्री ने कहा कि हिजाब कभी स्कूल यूनिफॉर्म का हिस्सा नहीं हो सकता. धर्म विशेष की पहचान यूनिफॉर्म नहीं हो सकती है.

ये भी पढ़ें- मंदसौर में फिर आएगी बीजेपी या कांग्रेस मारेगी बाजी? जानिए इन सीटों का समीकरण

ओवैसी पर भी दिया बड़ा बयान
दूसरी ओर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी मध्य प्रदेश दौरों पर मंत्री ने कहा कि राष्ट्र द्रोहियों को आने दो. मध्य प्रदेश सरकार में सबक सिखाने की ताकत है. महाकाल लोक के मुद्दे पर कांग्रेस के आरोपों पर भी उन्होंने जवाब दिया. इसके अलावा दिल्ली के साक्षी हत्याकांड जैसे मामलों पर कहा किहत्यारा तो फांसी पर चढ़ेगा, लेकिन समाज को नैतिक मूल्यों को बढ़ाना होगा. जो अध्यात्म से नहीं जुड़ता वो ही भटकता है.

Trending news