चोरी ऊपर से सीना जोरी! उत्खनन रोका तो पुलिसवाले को चप्पल से पीटा, BJP महिला नेता ने तहसीलदार को दी गाली; देखें वीडियो
Advertisement

चोरी ऊपर से सीना जोरी! उत्खनन रोका तो पुलिसवाले को चप्पल से पीटा, BJP महिला नेता ने तहसीलदार को दी गाली; देखें वीडियो

सतना। कई वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहने वाला मध्य प्रदेश (madhya pradesh) का सतना एक बार फिर अपने एक नेता का वीडियो वायरल होने के कारण सुर्खियों में है.

चोरी ऊपर से सीना जोरी! उत्खनन रोका तो पुलिसवाले को चप्पल से पीटा, BJP महिला नेता ने तहसीलदार को दी गाली; देखें वीडियो

Satna Crime News: सतना। कई वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहने वाला मध्य प्रदेश (madhya pradesh) का सतना एक बार फिर अपने एक नेता का वीडियो वायरल होने के कारण सुर्खियों में है. इस बार यहां की एक महिला नेता (जो की भाजपा से संबंध रखती है) एक पुलिस वाले को सरेआम चप्पलों से पीट (beat policeman with slippers) दिया है. इतना ही नहीं वो जब्ती का सामान ले गई और तहसीलदार के साथ भी गाली गलौज की. अब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अवैध उत्खनन रोकने पहुंची थी टीम
ममला सतना जिले के चित्रकूट के पथरा गांव की है. सोमवार की रात 11 बजे अवैध उत्खनन कर खनिज की चोरी की जा रही थी. सूचना मिलने पर तहसीलदार और थाना प्रभारी  फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने मशीन- ट्रैक्टर ट्राली जब्त कर लिए. इसकी जानकारी खनिज चोरों ने चित्रकूट नगर पंचायत की अध्यक्ष साधना पटेल को दी तो रात लगभग साढ़े 11 बजे वह अपने कुछ गुर्गों को लेकर पथरा गांव पहुंच गईं और विवाद करने लगी.

गलत करने से रोका तो महिला BJP नेता ने पुलिसवाले को चप्पल से पीटा, देखें वीडियो

पुलिस वाले को मारी चप्पल
खनिज चोरों की सरपरस्त बन कर पहुंची नगर पंचायत अध्यक्ष साधना पटेल ने तहसीलदार, थाना प्रभारी के साथ भी अभद्रता करते हुए गाली गलौज शुरू कर दिया. इस दौरान उन्होंने आरक्षक श्यामलाल कोरी को चप्पल मार दी. अधिकारी लगातार नगर पंचायत अध्यक्ष को मर्यादा में रहने की समझाइश देते रहे लेकिन वह गालियों की बौछार करती रही.

Gilahari Ka Video: प्यासी गिलहरी की क्यूट जिद के सामने झुका शख्स, वीडियो देख दिल हो जाएगा खुश

छीन ले गए जब्त किया सामान
इतना ही नहीं इस विवाद के दौरान उसकी शह पा कर वहां रहे उसके अन्य लोगो ने हाथों में लाठी, कुदाली, कुल्हाड़ी और बेंत लेकर प्रशासन और पुलिस की संयुक्त टीम को घेर लिया. रात के वक्त काफी देर तक चलते रहे इस बवाल के बीच खनिज चोर जब्तशुदा जेसीबी और ट्रैक्टर भी छुड़ा ले गए.

इन धराम के तहत मामला दर्ज
अब पुलिस ने इस मामले में चित्रकूट नगर परिषद अध्यक्ष सहित आधा दर्जन से ज्यादा लोगों  खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस संबंध में शिकायत तहसीलदार सुमित गुर्जर की तरफ से की गई थी. इसमें पीलिस ने IPC की धाराएं 147, 148, 149, 294, 186, 353, 332,506 एवं 379 जोड़ी है. यानी अगर अब सही से कार्रवाई होती है. तो बीजेपी का चप्पलबाज महिला नेता लंबी फेंस जाएंगी.

King Cobra Brain: ऐसे काम करता है किंग कोबरा का दिमाग! सांप के पास रखा नकली हाथ तो देखें क्या हुआ

Trending news