स्वच्छता का गंदा संदेश! शिक्षक ने उतरवाई छात्रा की मैली यूनिफॉर्म, दो घंटे अर्धनग्न बैठी रही बच्ची
Advertisement

स्वच्छता का गंदा संदेश! शिक्षक ने उतरवाई छात्रा की मैली यूनिफॉर्म, दो घंटे अर्धनग्न बैठी रही बच्ची

Dirty message of cleanliness! मध्य प्रदेश के शहडोल जिले अंतर्गत आने वाले जयसिंहनगर ब्लाक के बरा स्थित प्राथमिक स्कूल से अजीबों गरीब मामला सामने आया है, जहां बच्ची का यूनिफॉर्म साफ करने के लिए शिक्षक ने उतरवा लिए और उसे साफ करने लगा. मामले में अब जनजातीय कार्य विभाग ने कड़ा एक्शन लिया है.

स्वच्छता का गंदा संदेश! शिक्षक ने उतरवाई छात्रा की मैली यूनिफॉर्म, दो घंटे अर्धनग्न बैठी रही बच्ची

Dirty message of cleanliness! अरुण त्रिपाठी/शहडोल: मध्य प्रदेश में इन दिनों स्कूल और शिक्षकों के अजीबोगरीब कारनामे सामने आ रहे हैं. स्कूली बच्चों से टॉयलेट साफ करवाने का वीडियो वायरल हुए कुछ ही दिन बीते थे कि अब शहडोल जिले के जयसिंहनगर ब्लाक से शिक्षक की अजीबो गरीब करतूत सामने आई है. यहां शिक्षक ने बच्ची का गंदा यूनिफॉर्म देख उसे साफ करने के लिए उतरवा लिया. इस दौरान बच्ची बिना कपड़ों के दो घंटे तक खड़ी रही.

बच्ची गंदा यूनिफॉर्म पहनकर पहुंची थी स्कूल
मामला जयसिंहनगर ब्लॉक के ग्राम बरा स्थित प्राथमिक स्कूल का का है. बताया जा रहा है प्राथमिक स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा पांचवी की छात्रा जब स्कूल पंहुची तो उसका ड्रेस गंदा था, जिसे देखकर स्कूल के हेडमास्टर श्रवण कुमार त्रिपाठी ने बच्ची का ड्रेस उतरवाकर लिया और उयूनिफॉर्म साफ करने लगे. इस दौरान छात्रा अर्धनग्न दो घंटे तक खड़ी रही. इस घटना का फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद हड़कंप की स्थित निर्मित हो गई.

ये भी पढ़ें: आजादी के 75 साल बाद गांव पहुंची बिजली, बल्ब की रोशनी देख ग्रामीणों ने मनाया जश्न

    Snake Fun: सुहागरात की सेज में पहुंचा खतरनाक सांप, कपल ने बनाया वीडियो

कलेक्टर के निर्देश पर शिक्षक निलंबित
मामला गरमाने के बाद आनन फानन में कलेक्टर वंदना वैद्य के निर्देश पर जनजतीय कार्य विभाग के सहायक आयुक्त ने हेड मास्टर श्रवण तिवारी को निलंबित कर दिया है. उनके खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है. इस मामले में कई सामाजिक संगठनों ने भी शिक्षक के ऊपर आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें: 72 की उम्र में हाई लेवल एनर्जी, पीएम मोदी की सेहत के पीछे हैं ये 5 देसी चीजें

कपड़े धोते हुए खिचाई फोटो हुई वायरल
बताया जा रहा है शिक्षक खुद को स्वच्छता मित्र बता रहा है. इसने सफाई दिखाने के लिए बच्ची के कपड़े उतरवाकर धोए थे. बता दें शिक्षक ने कपड़े धोते हुए खिद की फोटो खिचाई. इसके बाद जब कपड़े सूख गए तो बच्चे को पहनाए और फोटो को सोशल मीडिया में शेयर किया, जो अब वायरल हो रही है. शिक्षक की इस हरकत के खिलाफ लोगों ने आक्रोश है और उसके खिलाफ आपराधिक कार्रवाई करने की मांग की जा रही है.

Trending news