उज्जैन में आकाशीय बिजली से दो सगे भाइयों की मौत, खेत पर काम करते वक्त हुआ हादसा
X

उज्जैन में आकाशीय बिजली से दो सगे भाइयों की मौत, खेत पर काम करते वक्त हुआ हादसा

दोनों भाई खेत पर काम कर रहे थे. तभी आकाशीय बिजली गिरने से वह उसकी चपेट में आ गए. 

उज्जैन में आकाशीय बिजली से दो सगे भाइयों की मौत, खेत पर काम करते वक्त हुआ हादसा

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैनः मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में आकाशीय बिजली गिरने से तीन भाई उसकी चपेट में आ गए, इस घटना में दो भाईयों की मौत हो गई. जबकि एक भाई घायल हो गया. जिसका अस्पताल में इलाज जारी है, डॉक्टरों का कहना है कि मरीज की हालत स्थिर बनी हुई है. 

खेत पर काम कर रहे थे तीनों भाई 
घटना उज्जैन जिले के माकड़ौन तहसील के खेड़ा गांव की बताई जा रही है. तीनों भाई खेत पर काम कर रहे थे तभी आकाशीय बिजली गिरी और तीनों उसकी चपेट में आ गए, जिसमे दो सगे नाबालिक भाइयों की अस्प्ताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. जबकि एक भाई का माकड़ोन अस्पताल में इलाज में चल रहा है. जिसकी स्थिति फिलहाल सामान्य है, घटना दोपहर की है दोनों भाइयों का पीएम करवा कर पुलिस ने शव परिवार को सौंप दिया है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

घटना की जानकारी देते हुए एएसपी बताया कि दो सगे भाई अर्जुन 15 साल और राहुल 17 साल खेत पर काम कर रहे थे. जिनकी आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई. जबकि उनका एक भाई भी उनके साथ काम कर रहा था, उसका इलाज चल रहा है.  

बता दें कि मौसम विभाग के आकाशीय बिजली के साथ बारिश के अलर्ट के बाद जिले में दोपहर से रिम झिम बारिश का दौर शुरू हो गया है, जिले के आस पास हो रही वर्षा के कारण क्षिप्रा नदी का जलस्तर लगातार बढ़ता जा रहा है. 2210 एमसिफिट क्षमता का गंभीर डेम भी लबालब भरा हुआ है, जिसके चलते डेम का एक गेट बीते 24 घंटे से खोल रखें है. ऐसे में प्रशासन ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है. 

ये भी पढ़ेंः होशंगाबाद के अभिषेक की UPSC में 167वीं रैंक, दादा से शर्त लगाकर हासिल किया मुकाम

WATCH LIVE TV

Trending news