MP News: अपनी सास से तंग आकर युवक ने दी जान, मौत से पहले वीडियो में कही ये बात VIDEO
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1682055

MP News: अपनी सास से तंग आकर युवक ने दी जान, मौत से पहले वीडियो में कही ये बात VIDEO

MP News: मध्यप्रदेश के नीमच जिले से एक युवक का मरने से पहले का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में युवक अपनी मौत का कारण बताते नजर आ रहा है. पढिए पूरी खबर

 

MP News: अपनी सास से तंग आकर युवक ने दी जान, मौत से पहले वीडियो में कही ये बात VIDEO

प्रितेश शारदा/ नीमच: नीमच जिले के मनासा तहसील के अल्हेड़ गांव निवासी एक युवक ने मरने से पहले मोबाइल में एक वीडियो बनाया. वीडियो में युवक ने अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी सांस यानी सासू मां को ठहराया है. सोशल मीडिया पर युवक का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

युवक ने खाया जहर
यह घटना बीती रात की है. जहां मनासा तहसील के अल्हेड गांव के निवासी 25 वर्षीय युवक कन्हैयालाल ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर मौत को गले लगा लिया. जैसे ही युवक की तबियत बिगड़ने लगी परिजन मनासा शासकीय अस्पताल ले कर पहुंचे. लेकिन ज्यादा तबियत खराब होने की वजह से युवक को नीमच जिला अस्पताल रेफर किया गया. लेकिन युवक ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया. जिसकी वजह से युवक की मौत हो गई.

युवत ने मरने से पहले कही ये बात 
बता दें कि मृतक युवक के मरने से पहले का 30 सेकंड का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें युवक ने अपनी मौत का जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ सासू मां को ठहराया है. हालांकि युवक ने यह स्पष्ट नहीं किया कि, वह अपनी सासू मां से किस बात से प्रताड़ित था. हालांकि इस पूरे मामले में मनासा पुलिस जांच में जुट गई है. गौरतलब है कि इससे पहले भी नीमच जिले में कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं इसमें किसी ना किसी कारण से परेशान होकर मरने से पहले वीडियो बनाकर अपनी प्रताड़ना को वीडियो में बयां किया है.

यह भी पढ़ें: Morena land Dispute: कचरा डालने को लेकर 2013 में हुआ था विवाद, अब उसके चलते आज हुई 6 लोगों की हत्या

वीडियो में युवक बहुत प्रताड़ित नजर आ रहा है. हालांकि युवक ने कुछ कारण नहीं बताया है. लेकिन वीडियो देख ये साफ हो गया है कि युवक अपनी सांस से प्रताड़ित था. वीडियो के जरिए पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिर में युवक ने सुसाइड क्यों किया.

Trending news