Aaj Ka Rashifal 25 January 2023: गणेश जयंती पर कर्क, तुला समेत इन राशियों की चमकेगी किस्मत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1543023

Aaj Ka Rashifal 25 January 2023: गणेश जयंती पर कर्क, तुला समेत इन राशियों की चमकेगी किस्मत

Aaj Ka Rashifal: आज माघ माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि और बुधवार का दिन है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से पूजा की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का हाल...

Todays Horoscope 25 January 2023

Todays Horoscope 25 January 2023: आज माघ माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि बुधवार का दिन और गणेश जयंती है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. ज्योतिष की मानें तो आज कुछ राशियां ऐसी हैं जिन पर गणपति की विशेष कृपा बरसेगी, जबकि कुछ राशि वालों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष.........

मेष: सेहत पर ध्यान दें. परिवार में मतभेद होने की संभावना है. मन प्रसन्न रहेगा. शिक्षा पर ध्यान दें. आत्मविश्वास में कमी रहेगी. दांपत्य जीवन मधुर रहेगा. घर में कोई धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है.

वृष : माता का स्नेह मिलेगा. सेहत पर ध्यान दें. जीवनसाथी से तनाव मिल सकता है. खर्चा बढ़ सकता है.परिवार का सहयोग प्राप्त होगा. वाणी मधुर होगी. व्यापार में लाभ मिलेगा.

मिथुन: सेहत पर ध्यान दें. पारिवारिक विवाद से बचें. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. व्यापार में लाभ की संभावना है.नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. परिवार में कोई धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है.

कर्क: परिवार के सदस्य धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. इनकम बढ़ सकती है. कार्य क्षेत्र में वृद्धि हो सकती है. अपनी भावनाएं नियंत्रित करें. दफ्तर में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

सिंह : आमदनी में वृद्धि होगी. नौकरी में अधिकारियों से अनबन हो सकती है. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. क्रोध आ सकता है. बातचीत में संतुलन बनाए रखें. किसी मित्र का सहयोग प्राप्त होगा.

कन्या: नौकरी में प्रमोशन मिलेगा. पिता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. घर में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते हैं. किसी पुराने मित्र के सहयोग से व्यापार में लाभ होगा. इनकम बढ़ सकती है.

तुला: नौकरी में ट्रांसफर हो सकता है. विवाद से बचें. पिता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. जीवनसाथी की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम हो सकते हैं.

वृश्चिक: शिक्षा के लिए आप विदेश जा सकते हैं. सेहत अच्छी रहेगी. प्रतियोगी छात्रों को सफलता मिलेगी. व्यापार में विस्तार होगा. अविवाहितों के लिए विवाह प्रस्ताव आ सकता है.

धनु : आज परिजनों के साथ तालमेल बनाकर रखें. दफ्तर में अधिकारी से निराशा हो सकती है. विवाद हो सकता है. मित्र का सहयोग मिल सकता है. शरीर में आलस्य फील होगा. जीवनसाथी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है.

मकरः मन दुखी रहेगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते हैं. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. शैक्षणिक कार्य में व्यस्तता रहेगी. मानसिक तनाव हो सकता है. दाम्पत्य जीवन मधुर रहेगा. 

कुंभः परिवार का सहयोग मिलेगा. मान - सम्मान मिलेगा. वैवाहिक जीवन में सुख मिलेगा. करियर में मार्गदर्शन मिलेगा. दोस्त का सहयोग मिलेगा. खर्चे बढ़ सकते है. पारिवारिक जिम्मेदारी मिल सकती है. 

मीनः सेहत खराब हो सकती है. क्रोध आने की संभावना है. धार्मिक कार्यक्रम में जा सकते हो. व्यवसाय में लाभ होगा. आय बढ़ सकती है. दोस्त की सहायता से नौकरी मिल सकती है.

Trending news