close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीजापुरः नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में की कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या

बीजापुर के भैरमगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत टोटापाड़ा निवासी सहदेव सम्राट (30) पर शनिवार रात नक्सिलयों ने धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी.

बीजापुरः नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में की कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या
फाइल फोटो

बीजापुरः छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में कुछ नक्सलियों ने कांग्रेस के एक स्थानीय कार्यकर्ता की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी. नक्सलियों ने थाने से महज 1 किलो मीटर की दूरी पर इस वारदात को अंजाम दिया है, जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम सहदेव सम्राट (30 वर्ष) है, जो कांग्रेस का स्थानीय कार्यकर्ता है. हालांकि नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम क्यों दिया है, इसके बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है, लेकिन घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस का मानना है कि इस हत्या को पुलिस मुखबिरी के शक में अंजाम दिया गया है.

कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या के बारे में बताते हुए पुलिस ने कहा कि बीजापुर के भैरमगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत टोटापाड़ा निवासी सहदेव सम्राट (30) पर शनिवार रात नक्सिलयों ने धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी. नक्सलियों ने घटना को वक्त अंजाम दिया जब वह पास के भैरमगढ़ शहर के कोस्टापारा क्षेत्र में एक विवाह समारोह में गया हुआ था.

दंतेवाड़ा में बीजेपी विधायक पर नक्सली हमले में सौ नक्सलियों के शामिल होने की आशंका

उन्होंने बताया कि सहदेव ने देख लिया था कि धारदार हथियारों से लैस चार से पांच लोग उसे तलाश रहे हैं जिसके बाद उसने छिपने का प्रयास किया, लेकिन हमलावरों ने उसे ढूंढ़ लिया और बुरी तरह मारपीट के बाद उस पर कुल्हाड़ी और चाकुओं से वार किया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. हमलावरों के नक्सली होने का संदेह है.

झारखंड: खूंटी-चाईबासा बॉर्डर पर नक्सलियों से एनकाउंटर, 5 नक्सली ढेर

उन्होंने बताया कि सम्राट ऑटो चलाता था और कांग्रेस पार्टी का स्थानीय कार्यकर्ता था. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि उसकी हत्या क्यों की गई और न ही घटनास्थल से नक्सलियों का कोई नोट बरामद हुआ है, लेकिन पुलिस ने शक जाहिर किया है कि सहदेव की हत्या पुलिस मुखबिरी के शक में की गई है. उन्होंने बताया कि मामला दर्ज करके हमलावरों की तलाश की जा रही है. (इनपुटः भाषा से भी)