CM शिवराज ने 17 लाख किसानों के खातों में डाली राशि, पुलिसकर्मियों के लिए की ये बड़ी घोषणा
Advertisement

CM शिवराज ने 17 लाख किसानों के खातों में डाली राशि, पुलिसकर्मियों के लिए की ये बड़ी घोषणा

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल के मिंटो हाल में आयोजित कार्यक्रम से प्रदेश के लाखों किसानों को राहत राशि की दूसरी किश्त का वितरण किया. 

सीएम शिवराज सिंह चौहान

भोपाल: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल के मिंटो हाल में आयोजित कार्यक्रम से प्रदेश के लाखों किसानों को राहत राशि की दूसरी किश्त का वितरण किया. यहां सीएम ने सिंगल क्लिक से प्रदेश के 30 लाख किसानों को राहत राशि की किस्त के 1530 करोड़ और मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना के तहत 17 लाख किसानों के बैंक खातों में 340 करोड़ रुपये अंतरित किए.

विधायक रामबाई की पति से गुहार, कहा- "ठाकुर साहब" आप जहां भी हो सरेंडर कर दीजिये

स्ट्रीट वेंडर को सौगात, भवनों का लोकार्पण
इसी कार्यक्रम से मुख्यमंत्री ने जनजातीय कार्य विभाग द्वारा बड़वानी, अलीराजपुर, शिवपुरी, बैतूल और होशंगाबाद में तैयार 8 कन्या शिक्षा भवन परिसरों का लोकार्पण किया.  इसके साथ ही 60 हजार ग्रामीण पथ विक्रेताओं (street vendors) के खाते में 10-10 हजार रुपए का ऋण भी दिया गया.  

सर्वे कर राशि दी जाएगी
वहीं सीएम ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि अपनी सरकार हो अपना सीएम हो तो किसानों को किस बात का डर है. बारिश से जिन किसानों को नुकसान हुआ है, उन सभी के खेतों का सर्वे हो रहा है. आंकलन कर मुआवजे की राशि दी जाएगी.

सुबह की इन आदतों से बढ़ता है वजन, कई लोग करते ये गलतियां

पुलिसकर्मियों के लिए खुशखबरी
सीएम शिवराज ने किसानों के साथ-साथ पुलिसकर्मियों के लिए भी बड़ी घोषणा की है. उन्होंने कहा कि पुलिस साथियों के लिए खुशखबरी है, जिन पुलिस निरीक्षकों को पदोन्नति नहीं मिली है. उन्हें उप पुलिस अधीक्षक के पद पर नियुक्त किया जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news