उज्जैन में दुकान बंद कराने पहुंचे कांग्रेसी, दुकानदार ने मांग ली अपनी दिनभर की कमाई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh852118

उज्जैन में दुकान बंद कराने पहुंचे कांग्रेसी, दुकानदार ने मांग ली अपनी दिनभर की कमाई

कांग्रेस के शहर अध्यक्ष ने तत्काल उसे 1000 रुपये नगद देकर दुकान बंद कराई और उसे चेतावनी देते हुए कहा कि अब दिनभर दुकान नहीं खोलना है.

दुकानदार

उज्जैन: डीजल-पेट्रोल और रसोई गैस के लगातार बढ़ती कीमतों को लेकर आज मध्य प्रदेश कांग्रेस ने राज्य में 12 बजे तक बंद का आह्वान किया था. कांग्रेसी कार्यकर्ता शनिवार सुबह से ही उज्जैन की बाजारों में केंद्र सरकार के खिलाफ नारे लगाते हुए दुकानों और प्रतिष्ठानों को बंद कराने निकल पड़े. कई दुकानें जबरन बंद कराई गईं तो कुछ दुकानदारों के सामने हाथ जोड़कर शटर डाउन करवाना पड़ा. 

 जिस पर बनी है "3 Idiots" फिल्म उस रैंचो ने बनाया ऐसा टेंट, जो भीषण सर्दी में भी जवानों को रखेगा गर्म

दुकान वाले ने मांगे हजार रुपये
हद तो तब हो गई जब एक दुकानदार ने दुकान बंद करने के बदले कांग्रेसियों से 1000 रुपये मांग लिए.  यहां के ढाबा रोड स्थित एक रेस्टोरेंट को बंद कराने कांग्रेस के कार्यकर्ताओ पहुंचे तो रेस्टोरेंट के मालिक ने यह कह दिया कि मेरा रोजाना 1000 रुपये की कमाई होती है. अगर मैं दुकान बंद कर दूंगा तो हजार रुपये कहां से लाऊंगा? इस पर युवक कांग्रेस के शहर अध्यक्ष ने तत्काल उसे 1000 रुपये नगद देकर दुकान बंद कराई और उसे चेतावनी देते हुए कहा कि अब दिनभर दुकान नहीं खोलना है.

मध्यप्रदेश में एक और ''अमानवीयता" अस्पताल के गार्ड ने महिला को घसीटते हुए बाहर फेंका

भांग की दुकान का पानी फेंका 
शहर के कई इलाकों में कांग्रेसी अलसुबह से ही बंद कराने के लिए निकल पड़े थे. इस दौरान फ्रीगंज क्षेत्र के कई रेस्टोरेंट, कोयला फाटक चौराहे का पेट्रोल पंप, देवास गेट स्थित होटल और रेस्टोरेंट सहित दूध डेयरी, नई सड़क स्थिति दुकानें, गोपाल मंदिर और ढाबा रोड स्थित प्रतिष्ठानों को उन्होंने बंद कराया. इस दौरान गोपाल मंदिर क्षेत्र की एक भांग की दुकान में कांग्रेसियों ने हंगामा किया. दुकानदार ने जब दुकान बंद करने से मना किया तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वहां रखा पानी फेंक दिया.

WATCH LIVE TV

Trending news