नगर निगम के आमंत्रण कार्ड में MP के दो मुख्यमंत्री, फोटो वायरल हुआ तो किया यह काम

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में शुक्रवार दोपहर 3 बजे से 'पंडित दीनदयाल अंत्योदय रसोई योजना' के द्वितीय चरण के तहत रसोइयों का उद्घाटन होगा. इसी के लिए मुरैना नगर निगम ने आमंत्रण कार्ड बांटे थे.

नगर निगम के आमंत्रण कार्ड में MP के दो मुख्यमंत्री, फोटो वायरल हुआ तो किया यह काम
मुरैना नगर निगम का आमंत्रण कार्ड

मुरैना/ करतारः मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक ओर इंदौर नगर निगम (Indore Nagar Nigam) है, जो नालों को सुधार कर नदी बनाने में लगा हुआ है. वहीं इसी प्रदेश में मुरैना नगर निगम (Morena Nagar Nigam) भी है, जिसने नगरीय निकाय मंत्री को ही प्रदेश का मुख्यमंत्री बना दिया. उन्होंने प्रदेश में होने वाले एक समारोह के आमंत्रण कार्ड में मंत्री भूपेंद्र सिंह के नाम के साथ मुख्यमंत्री, मध्य प्रदेश लिखवा दिया.

यह भी पढ़ेंः- ग्वालियर: मीटिंग के दौरान पार्टी कार्यालय में भिड़े भाजपाई, थाने पहुंचा मामला

कार्ड में बता दिए MP के दो मुख्यमंत्री
दरअसल, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में आज दोपहर 3 बजे से 'पंडित दीनदयाल अंत्योदय रसोई योजना' के द्वितीय चरण के तहत रसोइयों का उद्घाटन होगा. CM शिवराज सिंह चौहान भोपाल के मिंटो हॉल से ऑनलाइन जुड़कर प्रदेश भर में 100 रसोई केंद्रों का उद्घाटन करेंगे, इनमें मुरैना जिले का नाम भी शामिल है. उसी के लिए यहां की नगर निगम ने आमंत्रण कार्ड छपवाए. जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के नाम के साथ तो मुख्यमंत्री, मध्य प्रदेश लिखा ही, उन्होंने नगरीय निकाय मंत्री भूपेंद्र सिंह के नाम के साथ भी मुख्यमंत्री, मध्य प्रदेश लिखवा दिया.

कमिश्नर को पता चलते ही आनन-फानन में बदलवाए कार्ड
अंत्योदय योजना के लोकार्पण समारोह के आमंत्रण कार्ड नगर निगम द्वारा बनवाकर बंटवा भी दिए गए. लेकिन शहर भर में बंटते ही लोगों को गलती के बारे में पता चल गया और शहर में इस गलती की चर्चा फैल गई. नगर निगम कमिश्नर को जैसे ही इस गलती के बारे में पता चला उन्होंने तुरंत गलती सुधरवाई और नए कार्ड छपवाए. उन्होंने नए आमंत्रण कार्ड को फिर से शहर में बंटवाया. उन्होंने गलती छुपाने के लिए भरपूर प्रयास किए. लेकिन, आमंत्रण पत्र की फोटो किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी और अब यह फोटो तेजी से वायरल होने लगा है.

CM शिवराज करेंगे योजना के द्वितीय चरण का उद्घाटन

जिस समारोह के निमंत्रण कार्ड पर इतना बवाल हुआ, वह शुक्रवार को ही होगा. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल के मिंटो हॉल में दोपहर 3 बजे प्रदेश के 100 अलग-अलग स्थानों पर दीनदयाल अंत्योदय योजना की रसोइयों की शुरुआत करेंगे. द्वितीय चरण के लिए शुरू हो रही इन नए रसोई केंद्रों का उद्घाटन CM द्वारा वर्चुअल तरीके से होगा. जहां रसोई केंद्र शुरू हो रहे हैं, उनमें मैहर, ओम्कारेश्वर, महेश्वर, अमकंटक, ओरछा और चित्रकूट जैसे धार्मिक स्थलों के साथ इंदौर, उज्जैन, मुरैना, धार और छतरपुर जैसे बड़े जिले भी शामिल हैं. CM ऑनलाइन माध्यम से ही इन शहर के लोगों से बात भी करेंगे.

यह भी पढ़ेंः-'कोरोना रिटर्न': इस जिले की शादी में सिर्फ 100 लोग ही हो पाएंगे शामिल, इन नियमों का पालन करना होगा जरूरी

यह भी पढ़ेंः- राम मंदिर के लिए बुजुर्ग विधवा महिला ने दान की दो महीने की पेंशन, बोली-बहुत खुशी हो रही है

यह भी पढ़ेंः- कांकेर: फोर्स के लिए नक्सली लगा रहे थे बम, विस्फोट हुआ खुद उड़ें, पेड़ पर लटके मिले चिथड़े

 

WATCH LIVE TV