लाइनमैन की पिटाई मामले में 5 दिन में कोई गिरफ्तारी नहीं, कर्मचारियों ने दी हड़ताल की चेतावनी
Advertisement

लाइनमैन की पिटाई मामले में 5 दिन में कोई गिरफ्तारी नहीं, कर्मचारियों ने दी हड़ताल की चेतावनी

विद्युत् विभाग के कर्मचारियों का कहना है कि आज 5 दिन हो जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ़्तारी नहीं हो पाई है. इससे माहौल ख़राब हो रहा है. 

लाइनमैन की पिटाई मामले में 5 दिन में कोई गिरफ्तारी नहीं, कर्मचारियों ने दी हड़ताल की चेतावनी

अभय पाठक/अनूपपुर: अनूपपुर जिले के जैतहरी थानांतर्गत ग्राम महुदा में विद्युत् लाइनमैन की पिटाई और एफआईआर लिखें जाने के 5 दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ़्तारी नहीं होने से विद्युत् विभाग के सभी कर्मचारियों ने जिला एसपी एवं अधीक्षण अभियंता को ज्ञापन सौंपा और आरोपियों की गिरफ़्तारी न होने पर कल हड़ताल की चेतावनी दी.

रामचरितमानस को लेकर जारी विवाद पर बोले उच्च शिक्षा मंत्री- यहां नहीं तो क्या अफगानिस्तान में पढाएंगे?

दरअसल अनूपपुर जिले के जैतहरी थानांतर्गत ग्राम महुदा में 9 सितम्बर को बिजली के बिल वसूली गए विद्युत् विभाग के लाइनमैन शिव प्रसाद राठौर से एक ही परिवार के कुछ लोगों द्वारा गली गलौज और मारपीट की थी और बाद मे पीड़ित ने जैतहरी थाने मे एफआईआर भी सबंधित व्यक्तियों की कराई थी.  

5 दिन बाद भी गिरफ्तारी नहीं
विद्युत् विभाग के कर्मचारियों का कहना है कि आज 5 दिन हो जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ़्तारी नहीं हो पाई है. इससे माहौल ख़राब हो रहा है. हम कोई भी बिजली बिल की वसूली करने नहीं जायेंगे क्यूंकि गिरफ़्तारी नहीं होने से आरोपियों का मनोबल बढ़ गया है और अब वो ज्यादा मारपीट करेंगे.

विदिशा में भी है राधा रानी का ऐतिहासिक मंदिर, औरंगजेब के डर से बनने वाले इस मंदिर का बड़ा ही रोचक है इतिहास!

गिरफ्तारी का आश्वासन
विद्युत् विभाग के कर्मचारियों ने यह भी कहा है कि कर्मचारी क्षेत्र में किसी भी काम के लिए जाने से कतरा रहे है और शासकीय कार्य भी इससे प्रभावित हो रहा है. ज्ञापन सौंपने के उपरांत अधीक्षण अभियंता ने कहा है कि अनूपपुर पुलिस अधीक्षक ने अबिलम्ब कार्यवाही कर आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है.

Trending news