सांसद की फिसली जुबान, बोले- अमेरिका के आतंकी भारतीय सैनिकों के सिर ले गए!
Advertisement

सांसद की फिसली जुबान, बोले- अमेरिका के आतंकी भारतीय सैनिकों के सिर ले गए!

सांसद छतर सिंह दरबार ने मौजूद जनसमूह को संबोधित करते हुए उज्जवला योजना की उपयोगिता बताई, लेकिन वह उज्जवला योजना छोड़ सीधे अमेरिका पर पहुंच गए.

सांसद की फिसली जुबान, बोले- अमेरिका के आतंकी भारतीय सैनिकों के सिर ले गए!

धार: मध्य प्रदेश के धार में आज उज्जवला योजना 2.0 का कार्यक्रम चल रहा था. जिसमें धार लोकसभा सांसद छतर सिंह दरबार का अल्प ज्ञान सुनकर लोग हैरान रह गए. दरअसल धार के पीजी कॉलेज ऑडिटोरियम में आज उज्जवला योजना के अंतर्गत कार्यक्रम में सरकार के कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह दत्तीगांव मौजूद थे. वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता धार लोकसभा सांसद छतर सिंह दरबार ने की थी. इस पर छतर सिंह दरबार मौजूद जनसमूह को संबोधित करते हुए उज्जवला योजना की उपयोगिता बताई, लेकिन वह उज्जवला योजना छोड़ सीधे अमेरिका की सेना पर पहुंच गए.

लापरवाही की सारी हदें पार! जिंदगी बचाने वाली वैक्सीन नाले के कचरे में मिली, मंत्री ने दिए जांच के आदेश

दरअसल मौजूद जनसमूह को संबोधित करने के दौरान छतर सिंह दरबार कहने लगे कि पहले की सरकार में और आपकी सरकार में बहुत फर्क है. पहले अमेरिका की सेना और अमेरिका के आतंकवादी हमारे सैनिकों के सिर काट ले गए और उन्होंने कटे हुए सिर को फुटबॉल बनाकर रौंदा और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी किया. इसके बाद उन्होनें वायु सेना के अधिकारी अभिनंदन का जि़क्र किया, तब लोगो ने सासंद को याद दिलाया कि यह वाक्या पाकिस्तान में हुआ था. इस दौरान मंच पर मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह दत्ती गांव की मौजूद थे.

फटकार लगाते हुए दिखे मंच से
वहीं सोशल मीडिया पर सांसद का एक और वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमे धार महु सांसद छतरसिंह दरबार BMO को भरे मंच पर फटकार लगाते नजर आ रहे है. दरअसल धार जिले के मनावर में शुक्रवार को प्रधानमंत्री के जन्म दिवस पर शुरू हुए टीकाकरण महाअभियान में सांसद छतरसिंह दरबार मुख्य अतिथि थे. लेकिन सांसद के लेट होने के कारण BMO डॉ जीएस चौहान ने कार्यक्रम शुरू कर दिया फिर सांसद जी ने गुस्से में बीएमओ डॉ. जीएस चौहान को स्टेज पर जमकर खरी खोटी सुनाई.

दरअसल उन्हें इस बात पर नाराजी थी कि उनके आने से पहले चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित कर दिया. जबकि, वे कार्यक्रम में करीब 45 मिनट देर से पहुंचे थे. उन्होंने आव देखा न ताव बीएमओ डॉ जी एस चौहान को सबके सामने स्टेज पर बुलाकर लताड़ दिया. सांसद ने चिल्लाकर कहा कि अधिकारियों को प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए था. आज प्रधानमंत्री का जन्मदिन है. मैं क्यों लेट हुआ इस की जानकारी लेना थी. इस कार्यक्रम में मनावर विधायक डॉ हीरालाल अलावा, पूर्व मंत्री रंजना बघेल भी मौजूद थे.

उमा भारती के शराबबंदी वाले बयान को कांग्रेस का समर्थन, बीजेपी बोली-फटे में टांग न अड़ाएं

मैंने किसी को नहीं डांटा
मीडिया के द्वारा पूछे जाने पर सांसद छतर सिंह दरबार ने कहा कि मैंने किसी को नहीं डांटा मैंने तो बस केवल कहा था. मेरे स्वभाव में किसी को डांटना नहीं है. दरअसल जबलपुर और इंदौर में कार्यक्रम था, लिहाजा में लेट हो गया था. कार्यक्रम में देरी से पहुंचा अनाधिकृत लोगों के द्वारा कार्यक्रम को शुरू कर दिया गया था. इस कारण से मैंने अपनी आपत्ति दर्ज करवाई. 

WATCH LIVE TV

Trending news