बिलासपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की मिली धमकी, रेल महकमे में मची खलबली
Advertisement

बिलासपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की मिली धमकी, रेल महकमे में मची खलबली

धमकी भरे मैसेज को गंभीरता से लेते हुए रेलवे आरपीएफ, जीआरपी और स्थानीय पुलिस समेत डाग स्क्वायड तथा बम निरोधक टीम को सर्चिंग पर लगा दिया गया.

सांकेतिक तस्वीर.

बिलासपुर: गुरुवार को बिलासपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी से रेल महकमे में खलबली मच गई. सूचना लगते ही आलाधिकारियों ने तत्काल हाई अलर्ट जारी कर दिया. धमकी भरे मैसेज को गंभीरता से लेते हुए रेलवे आरपीएफ, जीआरपी और स्थानीय पुलिस समेत डाग स्क्वायड तथा बम निरोधक टीम को सर्चिंग पर लगा दिया गया.

टीम ने सबसे पहले प्लेटफार्मों में बैठे यात्रियों को सुरक्षित बाहर कर स्टेशन को खाली कराया. रेलवे के स्पेशल सर्चिंग दस्ते ने स्टेशन की दोनों दिशाओं में एक-एक किलोमीटर तक पटरियों पर खोजबीन भी की. लेकिन, कहीं कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली.

बता दें कि, बिलासपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी पहले भी कई बार मिल चुकी हैं. लेकिन, यात्रियों की सुरक्षा और जानमाल के मद्देनजर रेलवे पहले ही अलर्ट रहकर पड़ताल करता रहता है. यही वजह है कि आज रेलवे को धमकी मिलते ही तलाशी अभियान तेज कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि रेलवे और यात्रियों में दहशत फैलाने के लिए अज्ञात युवक ने धमकी दी थी. इस सम्बन्ध में रेलवे जोन के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी साकेत रंजन ने बताया कि मैसेज को रेलवे ने गंभीरता से लिया और स्टेशन के चप्पे-चप्पे पर तलाशी अभियान चलाया. सीसीटीवी फुटेज को भी बारीकी से खंगाला गया. जांच पड़ताल और सर्चिंग के बाद हम अश्वस्थ हैं कि यात्रियों को अब घबराने की जरूरत नहीं है. बिलासपुर रेलवे स्टेशन और आसपास कहीं कोई ऐसी घबराने की स्थिति नहीं है.

 

Trending news