Video: सरकारी कर्मचारी को गाली देते कैमरे में कैद हुईं BSP MLA, बोलीं- जरूरत पड़ने पर मारूंगी भी

Video: सरकारी कर्मचारी को गाली देते कैमरे में कैद हुईं BSP MLA, बोलीं- जरूरत पड़ने पर मारूंगी भी

 वह कर्मचारी से यह भी कहते नजर आ रही हैं कि अगर उसने किसानों को परेशान किया तो वह गाली ही नहीं देंगी, बल्की उसे पीटेंगी भी और उसे छोड़ेंगी नहीं.

Video: सरकारी कर्मचारी को गाली देते कैमरे में कैद हुईं BSP MLA, बोलीं- जरूरत पड़ने पर मारूंगी भी

भोपालः मध्य प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी (BSP) की एक विधायक रामबाई के एक वीडियो ने इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सनसनी मचा रखी है. दरअसल, इस वीडियो में विधायक रामबाई एक सरकारी कर्मचारी से गाली-गलौच करती और उसे धक्के देती नजर आ रही हैं. वहीं वह कर्मचारी से यह भी कहते नजर आ रही हैं कि अगर उसने किसानों को परेशान किया तो वह गाली ही नहीं देंगी, बल्की उसे पीटेंगी भी और उसे छोड़ेंगी नहीं. वहीं जिस वक्त वह कर्मचारी के साथ मारपीट कर रही थीं, इसी दौरान किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसके बाद से यह वीडियो लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है.

VIDEO: सड़क पर मनचले ने महिला से कहा कुछ ऐसा... हो गई चप्पलों से पिटाई

वहीं वायरल वीडियो के बारे में जब खुद बहुजन समाज पार्टी की विधायक रामबाई से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'हां, मैंने उसे गाली दी, बिल्कुल गाली दी. अगर उसने किसानों को तंग किया तो उसे मारूंगी भी. किसी से डरती नही हूं मैं. जनता के साथ अगर कुछ गलत हुआ तो मैं कुछ भी करने के लिए तैयार हूं. ये एक चपरासी है, जो सस्पेंड है, लेकिन वह मंडी में आता है और किसानों का माल फेक देता है. पास करने के लिए उनसे पैसे मांगता है. अभी तो मैंने उसे सिर्फ गाली दी है. अगर जनता को परेशान करेगा तो मार भी खाएगा.' 

बता दें पथरिया विधायक ने कर्मचारी पर आरोप लगाया है कि वह मंडी में किसानों का माल पास कराने के लिए पैसे मांगता है और अगर किसी ने उसे पैसे नहीं दिए तो वह उसे फेल कर देता है और अलग फेंक देता है. बता दें रामबाई ने यह बयान कलेक्ट्रेट के बाहर खड़े होकर दिया है. इससे पहले रामबाई का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह कर्मचारी को घसीटते और उसे गाली देते दिख रही हैं. 

दमोह: प्रेमी जोड़े के साथ मारपीट, आरोपियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

बता दें इससे पहले रामबाई मुख्यमंत्री कमलान को अल्टीमेटम सौंपने को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं. BSP विधायक रामबाई का कहना था कि अगर उन्हें 20 जनवरी तक मंत्री नहीं बनाया गया तो यह सरकार के लिए खतरे की बात हो सकती है, क्योंकि मुख्यमंत्री ने उन्हें मंत्री बनाने का वादा किया था. इसलिए वह 20 जनवरी तक इंतजार करेंगी.

Trending news