close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एमपी: बीजेपी की जीत को सेलिब्रेट कर रहे खरगौन के युवा, फ्री में बांट रहे पोहा और चाय

लोकसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की जीत के बाद मोदी फैंस ने देश के कई हिस्सों में जमकर सेलिब्रेट किया. इस दौरान देश के कई हिस्सों में फ्री में चाय पिलाई गई, तो कही गुजराती ढ़ोकला खिलाया गया.

एमपी: बीजेपी की जीत को सेलिब्रेट कर रहे खरगौन के युवा, फ्री में बांट रहे पोहा और चाय
पूरे दिन 100 किलो पोहे और दूध की चाय बांटी जाएगी. (प्रतीकात्मक फोटो)

भोपाल: देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी को बहुमत मिलने के बाद राज्य के कई हिस्सों में अब भी जीत की खुशी थमने का नाम नहीं ले रही है. 

देश की जनता के पीएम नरेंद्र मोदी पर पूर्ण विश्वास जताने के बाद मोदी सरकार को चुनने की खुशी में राज्य के खरगोन में भी युवाओं ने अनोखे तरीके से सेलिब्रेट कर रहे है. इस दौरान स्थानीय युवा रविवार को फ्री चाय और इंदौर की मशहूर पोहे का वितरण खरगोन बस स्टैंड पर कर रहे हैं.

मौके पर मौजूद युवाओं ने कहा कि दिल्ली में नरेंद्र और खरगोन में गजेंद्र की जीत की खुशी में पूरे दिन इसका वितरण किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि रविवार को पूरे दिन करीब 100 किलो पोहे और दूध की चाय मुसाफिरों को फ्री में वितरीत की जाएगी.

बीजेपी समर्थक युवाओं ने शनिवार सुबह से ही स्थानीय बस स्टैंड पर स्टॉल लगाकर यात्रियों को इसका वितरण किया. मीडिया से बातचीत के दौरान वहां मौजूद युवाओं ने कहा कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने पांच साल देश के लिए बहुत कुछ किया है. उनसे हमें और अपेक्षाए हैं, वह देश को विश्वगुरु बनाएंगे.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की जीत के बाद मोदी फैंस ने देश के कई हिस्सों में जमकर सेलिब्रेट किया. इस दौरान देश के कई हिस्सों में फ्री में चाय पिलाई गई, तो कही गुजराती ढ़ोकला खिलाया गया.