Mumbai Building Collapse: मुंबई के बांद्रा वेस्ट इलाके में दो मंजिला इमारत गिरी, 1 की मौत; कई घायल
Advertisement

Mumbai Building Collapse: मुंबई के बांद्रा वेस्ट इलाके में दो मंजिला इमारत गिरी, 1 की मौत; कई घायल

फायर ब्रिगेड की चार से पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं. रेस्क्यू का काम किया जा रहा है. दमकल विभाग के मुताबिक, लोकल लोगों ने जो उन्हें जानकारी दी उसके मुताबिक अभी भी 2 लोग अंदर हैं, जिन्हें निकालने का काम किया जा रहा है. 

Mumbai Building Collapse: मुंबई के बांद्रा वेस्ट इलाके में दो मंजिला इमारत गिरी, 1 की मौत; कई घायल

Mumbai Building Collapse: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के बांद्रा वेस्ट में बुधवार रात वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे के पास दो मंजिला इमारत गिर गई. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि 22 लोग घायल हैं. मलबे में कई लोगों के फंसने की आशंका है. कुछ को स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले निकाल लिया था. 

फायर ब्रिगेड की चार से पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं. रेस्क्यू का काम किया जा रहा है. दमकल विभाग के मुताबिक, लोकल लोगों ने जो उन्हें जानकारी दी उसके मुताबिक अभी भी 2 लोग अंदर हैं, जिन्हें निकालने का काम किया जा रहा है. घायलों को भाभा अस्पताल में एडमिट किया गया है. ये घटना रात 1 बजे के करीब की है. 

बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने कहा कि बांद्रा पश्चिम के शास्त्री नगर में जी+2 का ढांचा गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. बचाव अभियान जारी है. बीएमसी के अनुसार, शुरू में कम से कम तीन से चार लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका थी, जबकि बचाव अभियान जारी था. बीएमसी द्वारा एक शुरुआती  ट्वीट में कहा गया शास्त्री नगर, बांद्रा पश्चिम में एक जी+2 इमारत ढह गई है. कुछ लोगों को अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. 3-4 लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका है. बचाव कार्य जारी है. 

ये भी पढ़ें- पैगंबर विवाद पर ओवैसी-महबूबा बोले, 'अलकायदा का समर्थन नहीं लेकिन...'

दो दिन पहले कल्याण में हुआ था हादसा

इससे पहले सोमवार को कल्याणा में नवनिर्मित बहुमंजिला इमारत की पार्किंग लिफ्ट गिरने से चार मेंटेनेंस कर्मी घायल हो गए थे. यह घटना शाम करीब 6.30 बजे हुई जब मेंटेनेंस कर्मी कल्याण में 23 मंजिला इमारत की चौथी मंजिल पर लिफ्ट का टेस्ट कर रहे थे.

लिफ्ट गिरने की आवाज सुनते ही लोग लिफ्ट की तरफ दौड़े और घायल वर्कर्स को अंदर से बाहर निकाला. उन्होंने दमकल विभाग को घटना की जानकारी दी और घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया. 

ये भी पढ़ें- हेट मैसेज फैलाने के आरोप में नूपुर शर्मा-सबा नकवी समेत 9 पर केस दर्ज, दिल्ली पुलिस ने की कार्रवाई

Trending news