महाराष्ट्र: कैबिनेट विस्तार के दौरान शपथ ले रहे कांग्रेस नेता पर भड़के राज्यपाल, दी ये नसीहत

महाराष्ट्र (Maharashtra) में आज मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ है. इस मौके पर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के नाराज होने की खबर सामने आई है. 

महाराष्ट्र: कैबिनेट विस्तार के दौरान शपथ ले रहे कांग्रेस नेता पर भड़के राज्यपाल, दी ये नसीहत
भगत सिंह कोश्यारी भड़के

महाराष्ट्र: ठाकरे सरकार में आज मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ है. इस मौके पर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के नाराज होने की खबर सामने आई है. दरअसल कैबिनेट विस्तार के दौरान कैबिनेट मंत्री पद की शपथ ले रहे कांग्रेस नेता केसी पाडवी पर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी इसलिए भड़क गए क्योंकि पाडवी ने शपथ पत्र में जिक्र किए गए शब्दों के अलावा कुछ और शब्दों को बोला. 

इसके बाद राज्यपाल कोश्यारी ने भड़कते हुए केसी पाडवी से दोबारा शपथ लेने के लिए कहा. इस दौरान केसी पाडवी ने कुछ कहा तो राज्यपाल कोश्यारी ने कहा कि आपके बड़े नेता शरद पवार और मल्लिकार्जुन खड़गे बैठे हैं. अगर वह कहेंगे तो मैं नहीं कहूंगा, लेकिन मैं इसे नहीं मानूंगा.

इसके बाद केसी पाडवी ने दोबारा मंत्री पद की शपथ ली. बता दें कि महाविकास आघाडी की सरकार के पहले कैबिनेट विस्तार में तीनों ही दलों से कुल 36 मंत्रियों ने शपथ ली. राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी ने विधान भवन में आयोजित कार्यक्रम में सबसे पहले एनसीपी नेता अजित पवार को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई.

ये भी देखें-

अजित पवार, ठाकरे सरकार में डिप्टी सीएम की जिम्मेदारी संभालेंगे. अजित पवार के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएण अशोक चव्हाण ने कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली.