Maharashtra: तांत्रिक ने कहा पत्नी की बलि दे दो खजाना मिल जाएगा, फिर जो पति ने किया
Advertisement
trendingNow1995360

Maharashtra: तांत्रिक ने कहा पत्नी की बलि दे दो खजाना मिल जाएगा, फिर जो पति ने किया

Man Tries to Give Wife as Human Sacrifice: कई लोग लालच के चक्कर में किसी भी हद को पार कर देते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक तांत्रिक के जाल में फंसकर खजाने के लालच में एक पति ने अपनी पत्नी की बलि देने का फैसला कर लिया.

 

प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई. Man Tries to Give Wife as Human Sacrifice: लोग पैसों के लालच में किसी भी हद को पार कर देते हैं. ऐसी ही एक घटना महाराष्ट्र (Maharashtra) से सामने आई है, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल, जालना जिले के एक शख्स को खजाने और धन दौलत का इतना लालच हुआ कि इसके लिए उसने अपनी पत्नी की बलि देने की कोशिश की. ये सब उसने एक महिला तांत्रिक के कहने पर किया.

  1. महाराष्ट्र के जालना जिले की है घटना
  2. पति गांव के श्मशान में बिताया करता था समय
  3. पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार

इंडिया टुडे में छपी एक खबर के अनुसार ये मामला जालना जिले की जाफराबाद तलसील के मौजे डोगांव का है. बुलढाणा जिले की एक महिला तांत्रिक ने संतोष पिंपले नाम के शख्स को अंधविश्वास में फंसा कर खजाना मिलने का लालच दिया. इसके लिए शख्स से उसकी पत्नी सीमा की बलि देने के लिए कहा गया. लालच में फंसकर संतोष इसके लिए राजी भी हो गया. 

ये भी पढ़ें: नाबालिग लड़की को दोस्त के साथ कमरे में बंद कर देती थी महिला, फिर शख्स करता था ये घिनौनी हरकत

खजाने के लालच में उठाया बड़ा कदम

इस मामले में महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने महिला तांत्रिक समेत संतोष पिंपले और गांव के लिए दूसरे शख्स जीवन पिंपले को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर रवींद्र ठाकरे ने बताया कि आरोपी पति शराब पीता था. इसके अलावा वो अपना ज्यादातर समय गांव के श्मशान में बीतता था. वो अक्सर अपनी पत्नी से कहता था कि उसे जल्दी ही खजाना मिल जाएगा.

विरोध करने पर की महिला के साथ मारपीट

पीड़ित पत्नी ने बताया कि आरोपी 22 सितंबर की रात को खजाना पता करने के लिए महिला तांत्रिक को घर लाया. उसने घर में कई अनुष्ठान भी कराए. अगले दिन आरोपी अपनी पत्नी के ऊपर कई प्रकार की विधियां करने लगा. उसने अपनी पत्नी को बताया कि खजाना खोजने के लिए वो उसकी बलि देने जा रहा है. जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी पति ने उसके साथ मारपीट की.

ये भी पढ़ें: DU: कट ऑफ का शेड्यूल जारी, दाखिले और फीस के जमा करने के लिए मिलेंगे इतने दिन

आरोपी हुए गिरफ्तार

बाद में पीड़िता ने इस बारे में गांव वालों को बताया. गांव वालों ने महिला के पिता और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news