close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नागपुर: संतरा मार्केट में तोड़-फोड़ कर रहे बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, निकाली परेड

नागपुर के सेंट्रल अवेन्यू इलाके में गुंडो ने सेवासदन चौक और संतरा मार्केट के एक होटल मे तोड़-फोड़ की.

नागपुर: संतरा मार्केट में तोड़-फोड़ कर रहे बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, निकाली परेड
यह दोनों इस इलाके के नामचीन गुंडे है.

महाराष्ट्र: नागपुर में संतरा मार्केट में तोड़-फोड़ करनेवाले गुंड़ों को पुलिस ने पकड़ा और उनकी भरी बाजार में परेड निकाली. पुलिस ने यह परेड इसलिए निकाली ताकि लोगों में गुंडों की दहशत खत्म हो. पुलिस इन्सपेक्टर बार-बार भीड़ को कहते हुए दिख रहे है की इन लोगों से डरने की कोई जरुरत नहीं है. 

रविवार को नागपुर के सेंट्रल अवेन्यू इलाके में गुंडो ने सेवासदन चौक और संतरा मार्केट के एक होटल मे तोड़-फोड़ की. साथ ही साथ होटल के बाहर खड़ी 15 से 20 गाड़ियों की भी जमकर तोड़-फोड़ की. फैजान खान और उसका साथी अजय ठाकुर ने यह तोड़-फोड़ की थी. यह दोनों इस इलाके के नामचीन गुंडे है. इनकी लोगों मे काफी दहशत है. लोग उनकी शिकायत करने से भी डरते थे. 

सीसीटीवी फुटेज से गणेशपेठ पुलिस ने फैजान और अजय को गिरफ्तार कर लिया. उसके बाद वह दोनों को रस्सियों से बांधकर संतरा मार्केट इलाके में लेकर आए. यहां पर भरे रास्ते में उनकी परेड निकाली. जिसे देखने के लिए लोगों का काफी जमावड़ा लगा. 

नागपुर पुलिस जोन तीन के डीसीपी राहुल मकनिकार खुद आए थे. वह लोग से बार बार कह रहे थे कि फैजान और अजय को गिरफ्तार कर लिया है. ऐसे लोगों से डरने की कोई जरुरत नहीं है. अगर यह लोग अगली बार इलाके में आकर उत्पात मचाते है तो इन लोगों की बेझिझक शिकायत पुलिस स्टेशन में करें. 

लगभग आधे किलोमीटर पर इन दो गुंडो की परेड निकाली गयी. उस घटनास्थल पर भी ले जाया गया जहां पर उन्होने होटल और गाड़ियों को निशाना बनाया था.