close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दोस्तों के साथ खा रहा था बर्गर, गले से निकलने लगा खून, अस्पताल गया तो थमा दिया लंबा-चौड़ा बिल

बर्गर किंग के मैनेजर सिद्धार्थ से संपर्क करने पर उन्होंने इस तरह की किसी घटना की जानकारी से इनकार किया. इस मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. 

दोस्तों के साथ खा रहा था बर्गर, गले से निकलने लगा खून, अस्पताल गया तो थमा दिया लंबा-चौड़ा बिल
प्रतीकात्मक तस्वीर

पुणे: पुणे में बर्गर किंग के आउटलेट में पिछले सप्ताह एक बर्गर में कथित तौर पर शीशे का टुकड़ा मिलने के बाद एक ग्राहक ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. डेक्कन जिमखाना पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर दीपक लागड़ ने कहा कि हमने ग्राहक की शिकायत पर पिछले शनिवार (18 मई) को बर्गर किंग के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. हमें अस्पताल से मेडिकल रिपोर्ट मिलने का इंतजार है इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

शिकायतकर्ता साजित पठान (31) ऑटोरिक्शा ड्राइवर हैं. वह दोस्तों के साथ पिछले बुधवार को लंच के लिए इस आउटलेट आए थे. उन्होंने बर्गर, फ्राइज और साफ्ट ड्रिंक ऑर्डर किया था. लेकिन जब उन्होंने बर्गर का कौर मुंह में डाला तो उनके गले में दर्द हुआ खून आने लगा. 

लाइव टीवी देखें

उनके गले में कुछ अटक सा गया था. जब दोस्तों ने बर्गर को देखा उसमें ग्लास पीस मिले. उन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और तत्काल इलाज के लिए 15000 रुपये जमा किए. अगले दिन उन्हें इससे दोगुनी राशि जमा करनी पड़ी. बर्गर किंग के मैनेजर सिद्धार्थ से संपर्क करने पर उन्होंने इस तरह की किसी घटना की जानकारी से इनकार किया. इस मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है.