ट्रक और क्रूजर में भीषण टक्कर, 11 की मौत; कई गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1976321

ट्रक और क्रूजर में भीषण टक्कर, 11 की मौत; कई गंभीर घायल

Big Road Accident at Nagaur district Rajasthan: नागौर जिले में आज सुबह श्रीबालाजी कस्बे के पास एक ट्रक और क्रूजर में जबर्दस्त टक्कर हुई. हादसा इतना भयावह था कि 11 लोगों की मौत हो गई और कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. हादसे का मंजर देखकर पुलिसकर्मी भी सहम गये.

नागौर में हुये हादसे का मंजर देखकर पुलिसकर्मी भी सहम गये. फोटो साभार: सोशल मीडिया

नई दिल्ली: राजस्थान (Rajasthan) के नागौर में भयानक सड़क हादसा (Road Accident Nagore) होने से हड़कंप मच गया.  श्री बालाजी क्षेत्र में हुई दुर्घटना में 11 श्रद्धालुओं की मौत हो गई. इस एक्सीडेंट की खबर मिलने के बाद लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला (Om Birla) ने भी शोक जताया है. मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है.

  1. नागौर में भयानक सड़क हादसा
  2. 11 की मौत, कुछ गंभीर घायल
  3. पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया शोक

स्पीकर ने की प्रार्थना

स्पीकर ने अपने ट्वीट में लिखा कि हादसे में 11 श्रद्धालुओं की मृत्यु का दुखद समाचार हृदय विदारक विदारक  है. भगवान दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और परिजनों को इस दुख को सहन करने की शक्ति दें. उन्होंने घायलों के स्वास्थ्य लाभ की कामना की है.

प्रधानमंत्री ने जताया शोक

भयानक हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी शोक जताया है. इसी दुखद समाचार को लेकर पीएमओ ने भी ट्वीट किया. इस पोस्ट में प्रधानमंत्री ने लिखा, 'राजस्थान के नागौर में हुआ भीषण सड़क हादसा अत्यंत दुखद है. जिन लोगों को इस दुर्घटना में जान गंवानी पड़ी है, मैं उन सभी के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं. साथ ही घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

हादसे की वजह का खुलासा नहीं 

नागौर के श्रीबालाजी कस्बे के पास एक ट्रक और क्रूजर में जबर्दस्त भिड़ंत (Big Road Accident) हो गई. ये हादसा इतना भयानक था कि 11 लोगों की मौत (Death) हो गई वहीं 6 गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से नोखा अस्पताल पहुंचाया. हादसा कैसे हुआ इसका अभी पता नहीं चल पाया है. 

शुरुआती जानकारी के मुताबिक हादसा सुबह करीब पौने आठ बजे नागौर जिले के श्रीबालाजी कस्बे के बाईपास पर हुआ. उस समय एक क्रूजर में सवार होकर 17 लोग कहीं जा रहे थे. इसी दौरान श्रीबालाजी कस्बे के बाईपास के पास एक ट्रक से क्रूजर की जोरदार भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि क्रूजर मलबे में तब्दील हो गई. इससे क्रूजर में सवार लोग उसमें फंसकर रह गये. दुर्घटना में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

LIVE TV

Trending news