Siwan में शर्मसार हुए रिश्ते, मामा पर लगा गंभीर आरोप; अश्लील Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1911878

Siwan में शर्मसार हुए रिश्ते, मामा पर लगा गंभीर आरोप; अश्लील Video हुआ वायरल

महिला ने कहा, 'अश्लील वीडियो की वजह से ब्लैकमेल किया जा रहा था और जान से मारने की धमकी भी दी गई. मामले का खुलासा होने के बाद पति ने घर से निकाल दिया. पुलिस से भी मदद मांगने की कोशिश की थी लेकिन वहां भी सुनवाई नहीं हुई. ऐसे में अगर इंसाफ नहीं मिला तो वो सुसाइड कर लूंगी.' 

प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना: बिहार (Bihar) के सीवान (Siwan) में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. शहर के एमएच नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक शादीशुदा महिला ने अपने मामा पर शारीरिक संबंध बनाने के बाद लगातार प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. महिला ने ये भी कहा कि उसका अश्लील वीडियो बनाकर पहले ब्लैकमेल किया गया. उसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. महिला अब इंसाफ के लिए इधर-उधर भटक रही है.

  1. मामा ने शर्मसार किया रिश्ता
  2. दूर रहता था भांजी का पति
  3. अश्लील वीडियो किया वायरल 

'यूं शर्मसार हुआ रिश्ता'

महिला के मुताबिक उसका पति बाहर रहता है और इसी बात का फायदा उसके मामा ने उठाया. काम के सिलसिले में अक्सर पति के बाहर रहने के बाद महिला और उसके मामा सत्येंद्र बीच नाजायज रिश्ते बन गए. दोनों करीब एक साल तक शारीरिक संबंध बनाते रहे. महिला ने कहा कि एक दिन जबर्दस्ती करते हुए उसका वीडियो भी बना लिया गया.

ये भी पढ़ें- Italy: पति के साथ तनाव भरे रिश्तों के बीच बेटी संग फंदे पर झूल गई महिला, मामले की जांच जारी

आत्महत्या की धमकी

महिला ने कहा, 'अश्लील वीडियो की वजह से ब्लैकमेल किया जा रहा था. मारने की धमकी भी दी गई. वीडियो वायरल होने के बाद पति ने घर से निकाल दिया. स्थानीय मीडिया के मुताबिक महिला के 4 बच्चे भी हैं. पुलिस से भी मदद मांगने की कोशिश की थी लेकिन वहां भी सुनवाई नहीं हुई. ऐसे में अगर इंसाफ नहीं मिला तो सुसाइड कर लूंगी.'

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news