Bangladesh: बांग्लादेश पर ममता का मोदी को सपोर्ट.. कंगना बोलीं- उन्होंने पहली बार बंगाल को भारत का माना
Advertisement
trendingNow12371557

Bangladesh: बांग्लादेश पर ममता का मोदी को सपोर्ट.. कंगना बोलीं- उन्होंने पहली बार बंगाल को भारत का माना

Bangladesh Coup Latest News: बांग्लादेश में जारी दंगे-फसाद और हिन्दुओं के साथ हो रही बर्बरता से दुनिया का हर देश चकित है. भारत ने भी बांग्लादेश के मौजूदा हालात पर चिंता जताई है.

Bangladesh: बांग्लादेश पर ममता का मोदी को सपोर्ट.. कंगना बोलीं- उन्होंने पहली बार बंगाल को भारत का माना

Bangladesh Coup Latest News: बांग्लादेश में जारी दंगे-फसाद और हिन्दुओं के साथ हो रही बर्बरता से दुनिया का हर देश चकित है. भारत ने भी बांग्लादेश के मौजूदा हालात पर चिंता जताई है. बांग्लादेश और भारत से सटी सीमा पर हाई अलर्ट है. ममता बनर्जी ने बंगाल के लोगों से शांति की अपील करते हुए कहा है कि यह दो देशों का मामला है और हम केंद्र सरकार के साथ हैं.

ममता बनर्जी की लोगों से शांति की अपील

बांग्लादेश में जारी तनाव के बीच बंगाल में भी तरह-तरह की अफवाहें फैल रहीं हैं. जिसे देखते हुए सीएम ममता बनर्जी ने राज्य के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की और अफवाहों से दूर रहने के लिए कहा. ममता बनर्जी के इस बयान पर अभिनेत्री से नेता बनीं भाजपा सांसद कंगना रनौत ने तंज कसा है.

कंगना रनौत ने ममता पर कसा तंज

कंगना रनौत ने एक्स पर पोस्ट किया कि ममता दीदी को भी प्रधानमंत्री जी की याद आ गई, आखिरकार अपने जीवन में पहली बार बंगाल को भारत का हिसा माना, केंद्र को समर्थन दिया.. वाह! क्या नजारा है. इनको पता है इनका नंबर सबसे पहले आएगा, जो बांग्लादेशी शरणार्थियों को वोट बैंक के लिए पाल रखा है वो सब कटार लेके आएंगे. लेकिन ममता दीदी निश्चिंत रहें कि राम राज्य में उनकी रक्षा की जाएगी. चिंता की कोई बात नहीं, देश सुरक्षित हाथों में है. 

कंगना का चौंकाने वाला दावा

इससे पहले कंगना ने दावा किया कि बांग्लादेश में हो रहे घटनाक्रम सभी इस्लामी गणराज्यों की विशेषता है, जहां हमेशा अन्य धर्मों को ‘खत्म’ करने का प्रयास किया जाता है. कंगना ने कहा कि सभी इस्लामी गणराज्यों में कभी न कभी ऐसे हालात बनते रहते हैं. उन्होंने ब्रिटेन में प्रवासियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों का हवाला देते हुए दावा किया कि वहां सड़कों पर ईसाइयों पर हमले हो रहे हैं.

बांग्लादेश अब दोस्त नहीं रहा..

उन्होंने कहा कि सबक मिला है कि ‘सनातन का दीपक’ प्रज्वलित होना चाहिए और उसका झंडा ऊंचा होना चाहिए. उन्होंने दावा किया कि ‘अंतरराष्ट्रीय ताकतों’ ने अब भारत को घेर लिया है क्योंकि बांग्लादेश अब दोस्त नहीं रहा और सरकार को स्थिति को सावधानी से संभालना चाहिए. हमें उन लोगों से सतर्क रहना चाहिए जो देश को गुमराह कर रहे हैं और देश को अंतरराष्ट्रीय ताकतों के हाथों बेचना चाहते हैं, और उन लोगों से भी जो उनके लिए वोट कर रहे हैं.

पीएम मोदी की सराहना

भाजपा सांसद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘हमें गर्व होना चाहिए कि देश में प्राचीन काल से सनातन का ध्वज लहरा रहा है और लोकतंत्र की महिमा को दुनिया देख रही है.’ बता दें कि नौकरी में आरक्षण को लेकर व्यापक विरोध प्रदर्शन के बाद बांग्लादेश अनिश्चितता के भंवर में फंस गया है, जिसके कारण एक दिन पहले प्रधानमंत्री शेख हसीना को इस्तीफा देकर देश छोड़ना पड़ा.

Trending news