राज ठाकरे के खिलाफ व्यक्ति ने की पोस्ट, MNS कार्यकर्ताओं ने घर में घुसकर मारपीट

मनसे के फेसबुक पेज पर इस व्यक्ति को भाजपा का ‘अंध भक्त’ और ‘स्वयंभू चौकीदार’ बताया गया है. 

राज ठाकरे के खिलाफ व्यक्ति ने की पोस्ट, MNS कार्यकर्ताओं ने घर में घुसकर मारपीट
फाइल फोटो

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर पार्टी अध्यक्ष राज ठाकरे के बारे में कथित रूप से आपत्तिजनक पोस्ट करने पर उपनगरीय क्षेत्र घाटकोपर में एक व्यक्ति के साथ मारपीट की. यह घटना आठ अप्रैल को हुई और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर है. वीडियो में मनसे कार्यकर्ता घाटकोपर (पूर्व) में एक व्यक्ति के घर में प्रवेश करते हुए और उसके परिवार के सदस्यों के सामने उसकी पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं.

पार्टी ने भी अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर यह वीडियो डाल दिया है. वीडियो में मनसे कार्यकर्ता ठाकरे के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी पोस्ट करने को लेकर उस व्यक्ति से दुर्व्यवहार करते दिख रहे हैं और उसे महाराष्ट्र के लोगों, पार्टी और पार्टी अध्यक्ष से माफी मांगने के लिए मजबूर करते हुए भी नजर आ रहे हैं. उससे उठक-बैठक भी करायी गयी. इस व्यक्ति की उम्र करीब 30 वर्ष है.

मनसे के फेसबुक पेज पर इस व्यक्ति को भाजपा का ‘अंध भक्त’ और ‘स्वयंभू चौकीदार’ बताया गया है. पार्टी ने कहा कि इस व्यक्ति को पंतनगर थाने ले जाया गया जहां गैर संज्ञेय अपराध दर्ज किया गया. मनसे ने फेसबुक पेज पर लिखा, ‘‘यदि कोई मनसे प्रमुख के बारे में बुरा बोलता है तो हम उसके घर में घुसकर उसे मारने के लिए तैयार हैं.’’