मुम्बई : ATM में महिला के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

महिला ने अपने मोबाइल फोन में उसकी करतूत रिकॉर्ड कर ली. जब महिला ने उस व्यक्ति को बताया कि उसकी करतूत रिकॉर्ड हो रही है तो वह मौके से भाग गया.

मुम्बई : ATM में महिला के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
आरोपी शख्स को मुम्बई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

अमोल पेडनेकर,मुम्बई : बैंक एटीएम में एक महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले व्यक्ति को मुम्बई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित महिला ने आरोपी शख्स का अभद्र व्यवहार अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया था, जिसे उसने सोशल मीडिया पर भी डाला. घटना मुम्बई के मुलुंड इलाके की है. 

रविवार दोपहर तीन बजे पीड़ित महिला बांद्रा से मुलुंड पहुंची थी. रिक्शे वाले को देने के लिए उसके पास छुट्टे पैसे नहीं थे. उसने एटीएम के पास रिक्शा रुकवाई और पैसे निकालने के लिए एटीम के अंदर गई. आरोपी व्यक्ति उस समय एटीएम के बाहर की खड़ा था.

पीड़िता के एटीएम से पैसे नहीं निकले. तब इस शख्स ने महिला को रिक्शा के पैसे देने की बात कही, जिसके लिए महिला ने इनकार कर दिया. वह फिर दोबारा एटीएम के अंदर गई. आरोपी व्यक्ति भी उसके साथ गया. उसने एटीएम में अभद्र व्यवहार करना शुरु कर दिया.

महिला ने अपने मोबाइल फोन में उसकी करतूत रिकॉर्ड कर ली. जब महिला ने उस व्यक्ति को बताया कि उसकी करतूत रिकॉर्ड हो रही है तो वह मौके से भाग गया. इत्तेफाक से वहां पर पुलिस आ गई. महिला ने रिकॉर्डेड वीडियो पुलिस को दिखाया. यह देखते ही पुलिस भी उस व्यक्ति के पीछे गई. स्कूटर पर भाग रहे आरोपी व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

डीसीपी अखिलेश सिंह ने बताया कि आरोपी के पिछले रिकॉर्ड के बारे में जांच कर रहे हैं. पीड़ित के साथ आरोपी का कोई भी संबंध नहीं था. घटना के बाद वहां पर पेट्रोलिंग टीम पहुंची थी. जिसने नवघर से कोपरी में जाकर आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी 354-ए के तहत यानी मोलेस्टेशन का मामला दर्ज किया है.