32 साल की महिला को 22 साल के लड़के से हुआ प्यार, घरवाले करते रहे विरोध और एक दिन...
topStories1hindi500882

32 साल की महिला को 22 साल के लड़के से हुआ प्यार, घरवाले करते रहे विरोध और एक दिन...

पति की मौत के बाद महिला के घर अक्सर कई लोगों का आना-जाना रहता था. परिवार के लोग इसका विरोध करते थे. 

बांदा (उप्र): कमासिन थाना क्षेत्र के इटर्रा बढ़ौली गांव में अज्ञात लोगों ने एक युवक और एक युवती की गला रेतकर कथित तौर पर हत्या कर दी. बताया जाता है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध थे. पुलिस ऑनर किलिंग का मामला मानकर कर घटना की जांच कर रही है. अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बृहस्पतिवार को बताया कि इटर्रा बढ़ौली गांव में सुनीता यादव (32) और उसके कथित प्रेमी रामऔतार प्रजापति (22) के शव बुधवार को सुनीता के घर से बरामद हुए हैं. उन्होंने ग्रामीणों के हवाले से बताया कि महिला के पति की मौत कुछ साल पहले हो चुकी थी.

वह अपने परिवार से बंटवारा कर अलग कच्चे मकान में अपने नाबालिग बेटे और बेटी के साथ रह रही थी. मंगलवार की शाम तीन अज्ञात युवक महिला के घर आए. इनमें से दो युवक रात में चले गए जबकि रामऔतार उसके घर में ही रुक गया. पाल ने बताया कि बुधवार को सुबह महिला और युवक के शव घर से बरामद किये गये.

दोनों के गले रेते गए थे. उन्होंने बताया कि मृतक रामऔतार के भाई बलराज की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पाल ने यह भी बताया कि पति की मौत के बाद महिला के घर अक्सर कई लोगों का आना-जाना रहता था. परिवार के लोग इसका विरोध करते थे.

एएसपी ने बताया कि पुलिस अभी रामऔतार के साथ महिला के घर गए दो अन्य अज्ञात युवकों की तलाश कर रही है और ऑनर किलिंग का मामला मानकर अपनी जांच आगे बढ़ा रही है. फिलहाल किसी को पूछताछ के लिए हिरासत में नहीं लिया गया है. 

ये भी देखे

Trending news