Breaking News
  • जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के त्राल में 3 आतंकवादी मारे गए, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी
  • चीन में कोरोना वायरस से 2000 लोगों की हुई मौत

सिरमौर में भीषण हादसा, खाई में गिरी स्कूल बस, ड्राइवर समेत 7 बच्चों की मौत

बच्चों की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोगों ने पुलिस की सहायता से घायल बच्चों को निकाला और ददाहू अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से कुछ बच्चों की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें नाहन रेफर कर दिया गया है. 

सिरमौर में भीषण हादसा, खाई में गिरी स्कूल बस, ड्राइवर समेत 7 बच्चों की मौत
खाई में गिरी बस.

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में श्री रेणुका जी के पास शनिवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ. यहां, बच्चों से भरी एक स्कूल बस खाई में गिर गई. इस हादसे में ड्राइवर सहित 7 बच्चों की मौत हो गई. बच्चों की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोगों ने पुलिस की सहायता से घायल बच्चों को निकाला और ददाहू अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से कुछ बच्चों की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें नाहन रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह खड़कोली के समीप ये दर्दनाक हादसा हुआ है.

मामले की पुष्टि डीएसपी हेडक्वाटर बबीता राणा ने की. उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और बचाव कार्य में लग गई थी. उन्होंने कहा कि घायल बच्चों की हालत काफी नाजुक हैं. इसलिए उन्हें नाहन रेफर किया गया है. 

हादसे की सूचना के बाद से बच्चों के परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की जानकारी के बाद विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल भी नाहन मेडिकल कालेज पहुंचे और घायल बच्चों का हाल जाना. उन्होंने डॉक्टरों को जल्द से जल्द उचित इलाज देने के आदेश दिए हैं. हादसा कैसे हुआ, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. 

आपको बता दें कि अभी गुरुवार को भी सिबंली-मलकवाल संपर्क मार्ग पर फंगोता गांव में स्कूल बस पलटने से आठ विद्यार्थियों समेत 10 घायल हो गए थे. रोज पब्लिक स्कूल सुल्याली की बस मलकवाल से बच्चों को लेकर सुल्याली जा रही थी कि कच्ची सड़क धंसने के कारण बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी.