Watch: SP उम्मीदवार की सभा में बिरयानी की भयंकर लूट! वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

Watch: SP उम्मीदवार की सभा में बिरयानी की भयंकर लूट! वायरल हुआ वीडियो

Meerut Biryani Video: मेरठ से निकाय चुनाव के बीच एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एसपी प्रत्याशी की सभा में बिरयानी की लूट होती दिख रही है.

Watch: SP उम्मीदवार की सभा में बिरयानी की भयंकर लूट! वायरल हुआ वीडियो

Meerut Viral Video: उत्तर प्रदेश (UP) में निकाय चुनाव (Nikay Chunav) के पहले चरण का मतदान जारी है. इस बीच, मेरठ की बिरयानी (Biryani) लूट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, मेरठ में चुनाव प्रचार के दौरान बिरयानी की लूट हुई, जिसका वीडियो मौके पर मौजूद लोगों ने बना लिया और अब वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये बिरयानी वोटरों को लुभाने के लिए बनवाई गई थी. खाना कम पड़ने पर लोगों ने बिरयानी लूट ली. ये वायरल वीडियो मेरठ में वार्ड नंबर 80 की समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी हनीफा अंसारी की सभा का बताया जा रहा है. हालांकि, थाना नौचंदी पुलिस अब इस मामले की जांच करने में जुटी है.

हिरासत में ली गईं तीन महिलाएं

वहीं, संभल जिले के चंदौसी निकाय में फर्जी मतदान करने की कोशिश के आरोप में पुलिस ने 3 महिलाओं समेत 4 लोगों को हिरासत में लिया है. फर्जी वोट डालने के आरोप में हिरासत में ली गईं तीनों महिलाएं बुर्का पहनकर वोट डालने की कोशिश कर रही थीं. आरोपी महिलाओं में से एक महिला मतदाता का वोट डाल भी चुकी थी. महिला ने फर्जी वोट डाले जाने की जानकारी के बाद मतदान केंद्र पर जमकर हंगामा किया.

यूपी में पहले चरण का मतदान जारी

बता दें कि उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के लिए वोटिंग का दौर जारी हो गया है. आज 37 जिलों के 10 नगर निगम के साथ-साथ 103 नगर पालिका और 276 नगर पंचायतों के लिए वोट डाले जा रहे हैं. निकाय चुनाव में बीजेपी, समाजवादी पार्टी और बीएसपी के बीच मुख्य मुकाबला माना जा रहा है. निकाय चुनाव में किसका पलड़ा भारी है और कौन रेस में आगे है, ये तो 13 मई को चुनाव के नतीजे आने के बाद ही मालूम चलेगा.

दिग्गजों ने किया अपनी जीत का दावा

जान लें कि यूपी निकाय चुनाव के पहले चरण में सीएम योगी, मायावती और राजनाथ सिंह समेत तमाम दिग्गजों ने मतदान किया. 37 जिलों में 10 मेयर सहित 7,678 पदों के लिए चुनाव हो रहा है. यूपी में निकाय चुनाव की वोटिंग 37 जिलों में जारी है. हर पार्टी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

जरूरी खबरें

सस्ती हवाई यात्रा करवाने वाली Go First 'क्रैश', क्यों फेल हुई ये प्राइवेट एयरलाइन?
मई में Winter Returns! गर्मी के लॉकडाउन वाले महीने में क्यों निकालने पड़े कंबल?
गोवा में सजा SCO का मंच, भारत लगाएगा अपना पावरफुल पंच! पाकिस्तान को नहीं मिलेगा भाव
''रशियन लड़कियों का डांस कराना चाहता हूं', प्रत्याशी के नाम से EC को लिखा लेटर वायरल
दिल्ली के जंतर-मंतर पर पुलिस और पहलवानों में झड़प, रेसलर्स ने लगाया मारपीट का आरोप
कांग्रेस नेता ने BJP से किया सवाल, पूछा- हनुमान जी और बजरंग दल के बीच क्या संबंध है
Watch: कैसे होती है PM के 'मन की बात' की तैयारी? सामने आया वीडियो
9वीं में हुई फेल, अंग्रेजी भी थी कमजोर, फिर भी सिर पर सजा मिस इंडिया का ताज
निकाय चुनाव को लेकर अखिलेश यादव ने भाजपा पर लगा दिया गंभीर आरोप, की ये अपील
The Kerala Story: 'लड़कियों पर अत्याचार का पूरा सच, हम झूठ नहीं बोल रहे'

Trending news