#ModiOnZee: जानें पीएम नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू की 10 खास बातें

इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी सभी मुद्दों पर बात की और सभी सवालों के बेबाक जवाब दिए.

#ModiOnZee: जानें पीएम नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू की 10 खास बातें

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार में व्यस्त पीएम नरेंद्र मोदी ने जी न्यूज को इंटरव्यू दिया है. जी न्यूज के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी ने इस इंटरव्यू  में कई मसलों पर पीएम मोदी से सवाल पूछे. पीएम मोदी ने सभी सवालों के बेबाक जवाब दिए. पेश हैं पीएम मोदी द्वारा इंटरव्यू के दौरान कही गई दस खास बातें:

1-मेरी जिंदगी में मेरे से कभी रॉन्ग साइड पार्किंग का भी गुनाह नहीं हुआ है. नागरिकों के सभी नियमों का मैं पूरी तरह से पालन करता हूं. मेरे खिलाफ पहली एफआईआर 2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान हुई. तब मेरे खिलाफ झूठा केस बनाकर एफआईआर हुई.

2-विपक्ष की ईवीएम पर दोष देने की तैयार अभी से चल रही है. ये ऐसा ही है जैसे कोई खिलाड़ी आउट हो जाता है तो बैट को ठोकर अंपायर की ओर देखता है और ये संदेश देता है कि मैं तो सही था अंपायर गलत है. 

3-पिछले पांच साल में शायद ही कोई शनिवार-रविवार ऐसा होगा जो मैंने जनता के बीच न बिताया हो. अपने इस अनुभवों के आधार पर कह सकता हूं कि देश की जनता निर्णायक सरकार चाहती है.

4-विरोधी लोग क्या सोच रहे हैं मुझे मालूम नहीं है, उन्हें सपने देखने का पूरा हक़ है और अपने ख्वाबों में वो खोये रहें इसके लिए उन्हें मेरी शुभकामनाएं

5-मैं इंसान हूं दर्द मुझे भी होता है. लेकिन मेरी कुछ जिम्मेवारियां है, इसलिए उस दर्द को पी जाता हूं और ये आज से नहीं पिछले 20 साल से पीते आया हूं. 

6-नामदार की तरफ से एक इंटरव्यू में कहा गया कि हमारी रणनीति है कि हम प्रधानमंत्री की छवि को खराब करेंगे. मेरी छवि किसी ने बनाई नहीं है. मैंने 45 साल के तप के बाद ये सब कुछ हासिल किया हुआ है. राजीव गांधी के लिए मिस्टर क्लीन की छवि गढ़ी थी. मेरे साथ ऐसा नहीं है.

7-युद्ध किसी भी समस्या का समाधान नहीं है. लेकिन शांति निर्बल लोगों को नहीं मिल पाती. समर्थ लोगों को ही शांति मिल पाती है. इसलिए शांति के लिए भारत का सामर्थ्यवान होना जरूरी है.

8-हम मेहनत करके निकले हुए लोग हैं, मजदूर आदमी को जितना मान सम्मान मिलता है, उतना हमको भी मिलता है. हम मान सम्मान के लिए जीते नहीं हैं, हम तो देश के मान सम्मान के लिए जीते हैं.

9-मुझे खुशी होती अगर विपक्ष एक होता, लेकिन वह कन्फ्यूज हैं. वह एक दूसरे के विरोधी हैं, लेकिन मोदी वेव के लिए एक दूसरे का हाथ थामे हुए हैं. चुनाव के बाद वह बिखर जाएंगे.

10-मुझे दिक्कत ममता जी या TMC से नहीं है. लेकिन बंगाल की बर्बादी बहुत गंभीर समस्या है ये देश के लिए खतरा है.