Delhi: बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या, किए थे लाश के कई टुकड़े; आरोपी पति-पत्नी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1941692

Delhi: बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या, किए थे लाश के कई टुकड़े; आरोपी पति-पत्नी गिरफ्तार

Mohan Garden old woman murder: हत्या की इस वारदात को पड़ोस में रहने वाले पति-पत्नी ने अंजाम दिया. आरोपी इवेंट मैनेजमेंट का काम करता है. पुलिस (Delhi Police) ने शक के आधार पर उन्हें सस्पेक्ट माना तो इस केस से जुड़े राज खुलते चले गए. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: राजधानी में एक बुजुर्ग महिला की हत्या का मामला सामने आया है. मर्डर के इस केस में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आरोपी शादीशुदा जोड़े को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल आरोपी पति-पत्नी ने बुजुर्ग महिला से एक लाख रुपए उधार लिए थे. अब वो महिला अपनी रकम वापस मांग रही थी इसी बात से नाराज होकर दोनों ने उनका कत्ल कर दिया.

  1. मोहन गार्डन में बुजुर्ग महिला के मर्डर की गुत्थी सुलझी
  2. उधारी के एक लाख रुपए वापस मांगने पर हुई हत्या
  3. CCTV और ई-सर्विलांस से पुलिस ने सुलझाया केस

लाश के किए थे कई टुकड़े

मामला पिछले महीने की 30 जून का है जब दिल्ली के मोहन गार्डन में 65 साल की एक बुजुर्ग महिला कविता ग्रोवर की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. इस वारदात को पड़ोस में रहने वाले पति-पत्नी ने अंजाम दिया था. उस दिन बुजुर्ग महिला का बेटा और बहू अपने घर हरियाणा गए थे. ऐसे में मौका देखकर दोनों ने  उन्हें मौत के घाट उतारने के बाद तेजधार हथियार से उनकी लाश के कई टुकड़े भी कर दिए थे. 

नजफगढ़ के नाले में फेंका शव

लाश के टुकड़े करने के बाद आरोपियों ने 3 बैग में उन्हें डाला और नजफगढ़ के नाले में फेंक दिया. वारदात अंजाम देने के करीब चार दिन बाद दोनों उत्तराखंड चले गए थे. जब महिला के परिजन वापस लौटे तो देखा कि मां घर पर नहीं है. फिर पुलिस में मिसिंग कंप्लेन दर्ज कराई गई तो पुलिस ने किडनैपिंग का केस दर्ज करते हुए उनकी खोजबीन शुरू की.

ये भी पढ़ें- Nagaur weird case: ये शख्स साल में सोता है 300 दिन, नींद में ही खाता है खाना; दुर्लभ बीमारी से है पीड़ित

यूं सुलझी कत्ल की गुत्थी

पुलिस ने टीम बनाकर महिला को ढूंढना शुरू किया. इसी दौरान पता चला की पड़ोस में रहने वाले पति-पत्नी भी अपने घर पर नहीं हैं है. पुलिस का शक दोनों पर हो गया. पुलिस को उनकी आखिरी लोकेशन उत्तराखंड के रानीखेत की मिली. पुलिस जब वहां पहुंची तो आरोपी लगातार लोकेशन बदलते रहे. आखिरकार पुलिस को उनकी लोकेशन बरेली में मिली. जहां दोनों ने अपना फोन स्विच ऑफ कर दिया था. 

CCTV फुटेज की पड़ताल

वहीं एक टोल नाके पर जिस कार से आरोपी सफर कर रहे थे. उस गाड़ी का नम्बर भी सीसीटीवी से मिला. इसके बाद पुलिस उस नंबर पर रजिस्टर्ड पते पर पहुंची जहां दोनों आरोपी छुपे हुए थे. पुलिस ने बरेली पहुंचकर दोनों पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. दोनों पति-पत्नी की पहचान अनिल आर्य (37) और पत्नी कामिनी (30) के तौर पर हुई. 

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news