अंबानी फैमिली की सिक्योरिटी में बड़ी सेंध, अनंत-राधिका की शादी में बिना न्योते घुसे 2 लोग और फिर...
Advertisement
trendingNow12335920

अंबानी फैमिली की सिक्योरिटी में बड़ी सेंध, अनंत-राधिका की शादी में बिना न्योते घुसे 2 लोग और फिर...

Anant Ambani Wedding News: अंबानी फैमिली की सुरक्षा में बड़ी सेंध का मामला सामने आया है. पता चला है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में दो अनजान लोग बिना अनुमति के घर में घुस गए थे. 

 

अंबानी फैमिली की सिक्योरिटी में बड़ी सेंध, अनंत-राधिका की शादी में बिना न्योते घुसे 2 लोग और फिर...

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: हाई सिक्योरिटी में रहने प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी की सुरक्षा में बड़ी सेंध का मामला सामने आया है. सूत्रों के मुताबिक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बिना बुलाए दो लोग घुस गए. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करके हिरासत में ले लिया. इसके बाद थाने ले जाकर उनसे अलग- अलग पूछताछ की गई. 

दोनों आरोपियों की हुई पहचान

पुलिस सूत्रों के मुताबिक अनंत अंबानी- राधिका मर्चेंट की शादी में बिना अनुमति के प्रवेश करने वालों की पहचान हो गई है. उनमें से एक का नाम वेंकटेश नरसैया अल्लूरी (26) है. वह एक यूट्यूबर है. वहीं दूसरे आरोपी का नाम लुकमान मोहम्मद शफी शेख (28) है. वह खुद को एक व्यवसायी बताता है.

पूछताछ के बाद पुलिस ने किया रिहा

दोनों आरोपियों को मुंबई की बीकेसी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. उनके खिलाफ अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं. वे दोनों शादी में शामिल होने के लिए आंध्र प्रदेश से आए थे. पुलिस ने दोनों मामलों में आरोपियों को नोटिस देकर और कानूनी कार्रवाई करके रिहा कर दिया है. 

पीएम मोदी भी हुए थे शामिल

बताते चलें कि मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में हुए आशीर्वाद समारोह में देश- विदेश के करीब 3 हजार लोगों ने अपनी शिरकत की थी. मुकेश अंबानी के न्योते पर पीएम मोदी भी उन्हें आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे. इसके साथ ही बॉलीवुड, क्रिकेट, इंडस्ट्री और राजनीति से भी तमाम लोग कार्यक्रम में शामिल हुए थे. हाई प्रोफाइल लोगों की मौजूदगी को देखते हुए समारोह स्थल के अंदर और बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. इसके बावजूद कार्यक्रम में 2 अनजान लोगों का घुस आना अपने आप में बड़े सवाल खड़े कर रहा है. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को छोड़ जरूर दिया हो लेकिन मामले की जांच अब भी चल रही है. 

Trending news