Mukhtar Abbas Naqvi: 'पोस्ट खाली नहीं', PM पद पर भर्ती के लिए लगी लाइन, नकवी ने विपक्ष पर साधा निशाना
Advertisement

Mukhtar Abbas Naqvi: 'पोस्ट खाली नहीं', PM पद पर भर्ती के लिए लगी लाइन, नकवी ने विपक्ष पर साधा निशाना

Mukhtar Abbas Naqvi News: भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि उसने ‘रिक्ति बिना ही प्रधानमंत्री पद के लिए दो दर्जन उम्मीदवारों की सूची तैयार कर ली है.’

Mukhtar Abbas Naqvi: 'पोस्ट खाली नहीं', PM पद पर भर्ती के लिए लगी लाइन, नकवी ने विपक्ष पर साधा निशाना

Prime ministerial candidate​: पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्ष का मजाक उड़ाते हुए कहा कि रिक्ति के बिना ही विपक्ष ने दो दर्जन पीएम उम्मीदवारों की सूची तैयर कर ली है. उन्होंने कहा कि विपक्ष के पीएम उम्मीदवार पद के लिए नीतीश कुमार, ममता बनर्जी और अब अखिलेश यादव के नाम भी सामने आ रहे हैं. यूपी के रामपुर में सभा को संबोधित करते हुए नकवी ने कहा कि मोदी-फोबिया की राजनीतिक बीमारी से पीड़ित लोग जल्द ही गायब हो जाएंगे. बता दें कि ममता बनर्जी और नीतीश कुमार के पीएम उम्मीदवारी की अटकलें लंबे समय से चल रही हैं. इस लिस्ट में अखिलेश यादव का नाम पहली बार सामने आया है. खबरें ये भी आती रही हैं कि अखिलेश राज्य की राजनीति छोड़ दिल्ली का रुख करने का विचार कर रहे हैं.

नकवी का विपक्ष पर निशाना

उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए, भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि 'मोदी फोबिया की राजनीतिक बीमारी' से पीड़ित लोग जल्द ही गायब हो जाएंगे. उन्होंने जोर देकर कहा कि 'निराशावादी राजनीतिक खिलाड़ियों' का ढोंग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कड़ी मेहनत और ईमानदारी को कभी नहीं हरा सकता है.

पीएम की तारीफ में पढ़े कसीदे

विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए, भाजपा नेता ने कहा कि उन्होंने (विपक्ष) पहले ही दो दर्जन प्रधानमंत्री उम्मीदवारों की प्रतीक्षा सूची तैयार कर ली है. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इसे 'वैनिटी विदाउट वेकेंसी' कहा जाता है. नकवी ने कहा कि तमाम ‘राजनीतिक असहिष्णुता और फर्जी आरोपों’ के बावजूद प्रधानमंत्री मोदी लगातार और कर्मठता से ‘समावेशी सशक्तिकरण’ की प्रतिबद्धता की दिशा में काम कर रहे हैं.

रामपुर में 'तिरंगा पतंग कार्यक्रम'

उन्होंने कहा कि मोदी के लिए देश की सुरक्षा और गरिमा 'राष्ट्र नीति' है जबकि हर जरूरतमंद का कल्याण 'राष्ट्रधर्म' है. अपने रामपुर दौरे के दौरान, नकवी ने महात्मा गांधी स्टेडियम में 'तिरंगा पतंग कार्यक्रम' में भाग लिया. इस कार्यक्रम में तिरंगे के सम्मान में 75 पतंगें उड़ाई गईं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news