मुंबईः ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान, तो शख्स ने की धक्का-मुक्की, फिर जो हुआ...
Advertisement
trendingNow1565182

मुंबईः ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान, तो शख्स ने की धक्का-मुक्की, फिर जो हुआ...

पुलिस ने उससे मोटरसाइकिल के पेपर मांगे लेकिन शख्स के पास कोई पेपर नहीं था. इसी के बाद पुलिस ने मोटरसाइकिल का चालान काटा और गाड़ी जब्त कर ली. 

पुलिस के अनुसार इन लोगों का कहना था वो चालान का पैसा नहीं भरेंगे और उनकी मोटरसाइकिल उन्हें वापस कर दी जाए. ट्रै

मुंबई : मुंबई के कन्व्हर नाके के पास ट्रैफिक पुलिस की दो पहिया वाहनों को लेकर कार्रवाई शुरु थी, उसी दौरान पुलिस को एक मोटर साइकिल पर महिला के साथ आता हुआ एक शख्स दिखाई दिय़ा. पुलिस ने उससे मोटरसाइकिल के पेपर मांगे लेकिन शख्स के पास कोई पेपर नहीं था. इसी के बाद पुलिस ने मोटरसाइकिल का चालान काटा और गाड़ी जब्त कर ली. गाड़ी का चालान कटने के बाद उस शख्स ने अपने और साथियों को बुलाय़ा और उन लोगों से ट्रैफिक पुलिस के साथ धक्का-मुक्की करनी शुरु कर दी. 

पुलिस से कहा कुछ भी कर लो चालान नहीं भरेंगे
पुलिस के अनुसार इन लोगों का कहना था वो चालान का पैसा नहीं भरेंगे और उनकी मोटरसाइकिल उन्हें वापस कर दी जाए. ट्रैफिक पुलिस के साथ धक्का-मुक्की का मामला काफी बढ़ने के बाद पुलिस ने इस मामले में अफनान कुरेशी, शमसुद्दीन अहमद बांगी, तमसील अफाक कुरैशी व फैजान शेख को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक शख्स फरार है जिसकी खोज मे पुलिस जुटी हैं. 

धक्का मुक्की के दौरान गायब हुआ पुलिसवाले का फोन
इस धक्का मुक्की के दौरान एक पुलिसवाले का मोबाइल फोन भी गायब होने का मामला सामने आया हैं. इस मामले पर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ने कहा, 'इन लोगों के खिलाफ जब चालान कटा तो वो लोग पुलिस के साथ मारपीट करने लगे. हमने चार लोगों को पकड़ा है जबकि एक शख्स अब भी फरार है. 

Trending news