प्रधानमंत्री ने जताया आभार, बोले 'अब तो मुलायम सिंह जी ने भी आशीर्वाद दे दिया है '

एसपी नेता मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की.

प्रधानमंत्री ने जताया आभार, बोले 'अब तो मुलायम सिंह जी ने भी आशीर्वाद दे दिया है '

नई दिल्ली: एसपी नेता मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वह उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करते हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने भी आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ‘अब तो मुलायम सिंह जी ने भी आशीर्वाद दे दिया है.’

संसद के बजट सत्र की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने से पहले दलों के नेताओं के पारंपरिक संबोधन के दौरान मुलायम सिंह यादव ने यह भी कहा कि हमारी कामना है कि जितने सदस्य इस सदन में हैं, सबके सब एक बार फिर लौटकर आएं. उनके इन बयानों पर सत्ता पक्ष के सदस्यों ने मेजें थपथपाकर खुशी जताई.

'पीएम ने सबके साथ मिलजुलकर काम किया है'
मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को उनके कामकाज के लिए धन्यवाद देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की और कहा कि प्रधानमंत्री ने सबके साथ मिलजुलकर काम किया है. सबको साथ लेकर चलने का प्रयास किया है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को हमारी बधाई है और हमारी कामना है कि वह फिर से प्रधानमंत्री बनें. यादव ने ये बातें एक से ज्यादा बार कहीं और इस दौरान सदन में उपस्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया.

बाद में प्रधानमंत्री मोदी ने भी अपने भाषण में 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद एक बार फिर बहुमत की सरकार आने की वकालत करते हुए कहा कि ‘‘अब तो मुलायम सिंह जी ने भी आशीर्वाद दे दिया है.’’