BREAKING NEWS

पत्नी से झगड़े के बाद चार साल के बेटे को पटक-पटककर मार डाला, वारदात को देखकर सहम गए लोग

वारदात के दिन आरोपी का पत्नी के साथ झगड़ा चल रहा था. इसके बाद अचानक वो इतना खौफनाक कदम उठाकर अपने बच्चे को मार डालेगा ये किसी ने भी नहीं सोचा था. आरोपी ने गुस्से में गोद मे लिए बच्चे को जमीन पर पटक दिया.

पत्नी से झगड़े के बाद चार साल के बेटे को पटक-पटककर मार डाला, वारदात को देखकर सहम गए लोग
फाइल फोटो

मुंबई: नवी मुंबई (Navi Mumbai) के सानपाड़ा रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर एक पिता ने अपने 4 साल के मासूम बेटे को पटक-पटक कर मार डाला. खौफनाक घटनाक्रम कल शाम यानी सोमवार का बताया जा रहा है. वहीं बेरहम बाप और आरोपी का नाम सकल सिंह पवार है जो अपने परिवार के साथ स्टेशन पर भीख मांगकर गुजारा करता था.

पत्नी का गुस्सा बच्चे पर उतारा

वारदात के दिन सुबह से आरोपी का उसकी पत्नी के साथ विवाद चल रहा था. बहस के बाद उसने आवेश में आकर गोद मे लिए बच्चे को जबरन खींचा और जमीन पर पटक दिया. जिस रेलवे प्लेटफार्म पर उसने अपने बेटे को पटका वहीं उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- मुंबई में कपड़े निकालकर किन्नरों का आतंक, पुलिस को भी नहीं छोड़ा; जानें फिर क्या हुआ

अपने ही खून को मौत के घाट उतारने वाले कलयुगी बाप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसकी पहली पत्नी दूर गांव में रहती है जबकि वो दूसरी बीबी के साथ सानपांड़ा इलाके में रहता था. बच्चे को पटकने की ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. प्लेटफार्म पर मौजूद लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक वो अपने बच्चे को कई बार नीचे पटक चुका था. इस मामले में रेलवे पुलिस ने फौरन मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी थी.

ये भी पढ़ें- कांस्टेबल निकला करोड़पति, एक साथ 9 ठिकानों पर रेड; संपत्ति देख अधिकारी भी हैरान

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.