सिद्धू ने इस नेता को कह दिया-'गंदा अंडा', कैप्‍टन से लेकर केजरीवाल तक के लिए बिगड़े बोल
Advertisement
trendingNow11091502

सिद्धू ने इस नेता को कह दिया-'गंदा अंडा', कैप्‍टन से लेकर केजरीवाल तक के लिए बिगड़े बोल

Punjab Election 2022: नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने ऐसा बयान दिया है जिससे सियासी भूचाल आने के आसार है. 

फाइल फोटो

चंडीगढ़: पंजाब (Punjab) में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की जुबान एक बार फिर फिसली है. अपने विवादास्पद बयानों से सुर्खियों में रहने वाले सिद्दधू ने इस बार बिक्रम मजीठिया (Bikram Singh Majithia) पर निशाना साधते हुए ऐसी ऐसी बातें कहीं कि बीजेपी (BJP) के दिवंगत नेता अरुण जेटली तक का हवाला तक दे दिया. 

  1. सिद्धू के बिगड़े बोल
  2. फिर से फिसली जुबान
  3. दिया ये विवादित बयान

वहीं पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) और अकाली दल के सुखबीर बादल (Sukhbir Singh Badal) को लेकर तो सिद्धू ने ऐसा बयान दिया है जिस पर विपक्षी दलों की प्रतिक्रिया आने का इंतजार है. अपने ताजा जुबानी हमले में सिद्धू ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को भी नहीं बख्शा. 

'मजीठिया गंदा अंडा'

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने चुनाव प्रचार के दौरान एक सभा में कहा, 'बिक्रमजीत मजीठिया एक गंदा अंडा है. उस तस्कर को मैं जेल जरूर भेजूंगा. वो मेरा ड्राइवर था और बाद में जब अरुण जेटली ने मेरा साथ छोड़कर उसे अपने साथ मिला लिया तो लोगों ने उसे भी त्याग दिया.'

कैप्टन खरीदे हुआ सरदार: सिद्धू

सिद्धू ने अपनी जुबान ने ऐसी कैंची चलाई है जिससे पंजाब का सियासी पारा चढ़ने के आसार हैं. सिद्धू ने कहा, 'कैप्टन अमरिंदर सिंह एक खरीदे हुए सरदार और देश के गद्दार हैं. पाकिस्तान से सुल्तान घोड़ा लाया और उस पर आरूस को बिठा कर लाया. अमरिंदर सिंह तो मेरे सामने बौना हैं.' 

केजरीवाल और सुखबीर बादल को भी नहीं बख्शा

सिद्धू इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने आम आदमी पार्टी (AAP) को लेकर भी करारा हमला बोला. उन्होंने कहा, 'केजरीवाल तो पंजाबी ही नहीं हैं तो उन्हें पंजाब में कौन चुनेगा वो तो टिकट बेचने आते हैं. वहीं शिरोमणि अकाली दल (SAD) के नेता सुखबीर बादल (Sukhbir Singh Badal) को मजीठिया ने चोर कहकर संबोधित किया.

राहुल गांधी ने सिद्धू को पप्पू बनाया: मजीठिया

वहीं शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने चरनजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) को CM पद के लिए उम्मीदवार ऐलान कर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू को सही मायने में पप्पू बनाया है.

सोमवार को अपनी पत्नी व मजीठा हलके से शिअद-बसपा गठबंधन की उम्मीदवार गनीव कौर मजीठिया के पक्ष में मत्तेवाल के बाजार में डोर टू डोर प्रचार करते हुए सरदार मजीठिया ने कहा कि नवजोत सिद्धू, राहुल गांधी को पप्पू कहते थे और मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करने के समय राहुल गांधी ने सही मायनों में उन्हें ही पप्पू बना दिया.

ये भी पढ़ें- बड़े साहब की कुर्सी पर क्यों होता है सफेद तौलिया? अधिकारियों ने दिए मजेदार जवाब

गरीब CM के बयान पर निशाना

चरनजीत सिंह चन्नी को गरीब मुख्यमंत्री बताने वाले राहुल गांधी के बयान पर हैरानी प्रकट करते हुए सरदार मजीठिया ने कहा कि जो व्यक्ति 150 करोड़ रुपये की जायदाद का मालिक है, उसे राहुल गांधी गरीब बता रहे हैं, तो फिर उनके लिए सही मायनों में गरीब कौन होगा.

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news