Kanpur Violence: बीच बाजार में जमकर हुआ था बवाल, देखिए हिंसा का नया CCTV वीडियो
Advertisement

Kanpur Violence: बीच बाजार में जमकर हुआ था बवाल, देखिए हिंसा का नया CCTV वीडियो

Kanpur Clash: कानपुर हिंसा मामले में अब तक पुलिस ने 3 FIR दर्ज करते हुए 18 लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई होगी. फिलहाल जिला पुलिस ने बेगमगंज, यतीमखाना और नई सड़क के साथ आस-पास के पूरे इलाके को पुलिस ने छावनी में बदल दिया है.

 

Kanpur Violence: बीच बाजार में जमकर हुआ था बवाल, देखिए हिंसा का नया CCTV वीडियो

Kanpur Violence new CCTV Video: कानपुर के बेकनगंज इलाके में कल हुई हिंसा का नया CCTV फुटेज सामने आया है. ज़ी न्यूज़ के पास है हिंसा का ये सीसीटीवी वीडियो मौजूद है. सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर दिख रहा है किस तरीके से उपद्रवियों ने जमकर तांडव किया. उन्होंने न केवल पत्थरबाजी की बल्कि जमकर बम भी चलाए. दुकानों में जमकर तोड़फोड़ की गई. दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए. उपद्रवियों की ये हरकत क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है.

हिंसा का नया CCTV वीडियो

कानपुर हिंसा मामले में पुलिस ने जुमे की नमाज के बाद सामने आए पूरे घटनाक्रम को कड़ी दर कड़ी जोड़ा है. इस बीच जो भी सबूत मिल रहे हैं उनके हिसाब से जांच आगे बढ़ाई जा रही है. आप भी देखिए कानपुर में हुए बवाल का नया वीडियो

ये भी पढ़ें- UPSC Exam पास कर खुश थी लड़की, जब सच्चाई आई सामने तो मांगनी पड़ी माफी; जानें पूरा मामला

कानपुर में कल क्या हुआ था?

उत्तर प्रदेश के कानपुर में शुक्रवार को जुमे की नमाज के फौरन बाद परेड, नई सड़क और यतीमखाना समेत कई इलाकों में हिंसा भड़क गई थी. नमाज के बाद दो समुदायों के सदस्य आमने-सामने आ गए और उन्होंने एक-दूसरे पर ईंटों से पथराव किया. इस हिंसा पर CM योगी ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. सरकार ने कहा है कि दोषियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस की धरपकड़ और छापेमारी की कार्रवाई जारी है.

fallback
(कानपुर हिंसा में पथराव के बाद कुछ ऐसा मंजर था)

कानपुर में हुए उपद्रव के बाद आज यतीमखाने इलाके में पुलिस ने रूट मार्च किया है. हिंसा का मास्टर माइंड जफर हयात नाम के शख्स को माना जा रहा है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस, क्राइम ब्रांच की टीम लगातार दबिश दे रही है. जफर हयात के करीबियों के घर भी छापेमारी हुई है. उपद्रव से पहले हयात जफर हाशमी ने कुछ मौलानाओं के साथ बैठक की थी. उसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

LIVE TV

 

Trending news