Baran News: अंता के भाजपा विधायक ने दिया सादगी का पैगाम, कभी ढोलक कभी-नृत्य कर दिखाया जबरदस्त अंदाज
Advertisement
trendingNow12041682

Baran News: अंता के भाजपा विधायक ने दिया सादगी का पैगाम, कभी ढोलक कभी-नृत्य कर दिखाया जबरदस्त अंदाज

Kanwar Lal Meena : अंता विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित विधायक कंवर लाल मीणा अपने अलग-अलग अंदाज से लोगों का दिल जीतने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं. कभी ढोलक कभी-नृत्य कर अपना जबरदस्त अंदाज दिखा रहे हैं. 

Kanwar Lal Meena

Kanwar Lal Meena : अंता विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित विधायक कंवर लाल मीणा इन दिनों अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं.  इस दौरान मीणा जनता से मिलाकर उनकी समस्याएं सुन रहे हैं और साथ ही जनता का आभार भी जता रहे हैं. बता दें कि बारां जिले के अंता में नव निर्वाचित विधायक कंवर लाल मीणा अपने अलग-अलग अंदाज से लोगों का दिल जीतने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं. कभी वे राम कथा में दर्शकों के साथ झूमते नजर आते हैं तो कभी खुद ढोलक या तबला बजाकर अपनी सादगी का पैगाम दे रहे हैं. 

दर्शकों को मंत्र मुग्ध कर दिया
दुगारी में राम कथा के समापन के दोरान अंता विधायक मीणा ने तबला बजाकर दर्शकों को मंत्र मुग्ध कर दिया. ऐसे में दर्शक अपने आप को रोक नही पाए और कथा में झूम उठे. 

गांवों में सफाई
विधायक मीणा गांवों में मतदाताओं के आभार के दौरान अलग ही अंदाज में नजर आए. बताया जा रहा है, कभी बाइक चलाते हुए तो कभी गांवों में सफाई व्यवस्थाओं में जागरूकता लाने को लेकर स्वयं झाड़ू लगाते नजर आते है. 

भागवत कथा में झूमे
इस बीच मीणा भागवत कथा में झूमते हुए भी नजर आए. मीणा बालाजी धाम पर पहुंचे और वहां चल रही भागवत कथा में शामिल हुए. कथा के दौरान उन्होंने जमकर नृत्य किया. इसका वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

Trending news