केरल: विधायक ने महिला आईएएस अफसर को 'बिना दिमाग वाली' कहा
Advertisement
trendingNow1497791

केरल: विधायक ने महिला आईएएस अफसर को 'बिना दिमाग वाली' कहा

सब कलेक्टर ने बताया कि कि अवैध निर्माण को लेकर पंचायत को छह फरवरी को एक मेमो (ज्ञापन) जारी किया गया था. लेकिन यहां काम अब भी चल रहा है.

फाइल फोटो

इडुक्की: महिला आईएएस अधिकारी पर सार्वजनिक तौर पर टिप्पणी को लेकर माकपा विधायक विवादों में घिर गए हैं. विधायक ने मन्नार में एक व्यवसायिक कॉम्प्लेक्स में "अनधिकृत" निर्माण रोकने का प्रयास कर रही युवा महिला आईएएस अफसर के लिए कहा कि "उनके पास दिमाग नहीं" हैं. यह घटना शुक्रवार को प्रकाश में आई. कुछ टेलीविजन चैनलों ने देवीकुलम विधायक एस राजेंद्रन के एक वीडियो फुटेज को प्रसारित किया. इसमें सब कलेक्टर डॉक्टर रेणु राज के लिए विधायक ‘दिमाग न होने’ होने वाली टिप्पणी कर रहे हैं. 

राजेंद्रन ने कहा, ''उनके पास (सब कलेक्टर) दिमाग नहीं है. उन्होंने सिर्फ कलेक्टर बनने के लिए पढ़ाई की है. इन लोगों के पास काफी कम दिमाग होता है. क्या उन्हें स्केच और प्लान की जानकारी नहीं हासिल करनी चाहिए थी.'' विधायक ने वहां मौजूद लोगों से कहा, ''एक कलेक्टर पंचायत के निर्माण में दखल नहीं दे सकती है. यह एक लोकतांत्रिक देश है.'' 

वहीं, सब कलेक्टर ने बताया कि कि अवैध निर्माण को लेकर पंचायत को छह फरवरी को एक मेमो (ज्ञापन) जारी किया गया था. लेकिन यहां काम अब भी चल रहा है. इसी बीच इडुक्की जिले की माकपा इकाई ने कहा है कि वह विधायक से इस संबंध में स्पष्टीकरण मांगेगी.

(इनपुट भाषा से)

Trending news